scriptशादी के एक महीने बाद पत्नी को छोड़कर प्रेमिका संग भागा पति, सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज | in Amroha husband left his wife and ran away with his girlfriend | Patrika News
अमरोहा

शादी के एक महीने बाद पत्नी को छोड़कर प्रेमिका संग भागा पति, सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में शादी के एक महीना बाद युवक अपनी पत्नी को छोड़कर प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। जानकारी पर नवविवाहिता ने विरोध जताया तो ससुराल पक्ष ने उसके साथ मारपीट की। मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

अमरोहाJul 24, 2024 / 09:04 pm

Mohd Danish

in Amroha husband left his wife and ran away with his girlfriend

Amroha News

Amroha News In Hindi: अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किसान ने अपनी बेटी की शादी बीती 19 जून को गजरौला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी कृष्णा के साथ की थी। बताया जा रहा है कि शादी के एक महीना बाद पति काम करने के बहाने दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद वह अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया।
नवविवाहिता को जब इसकी भनक लगी तो उसने विरोध जताया। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे चुप रहने के लिए प्रताड़ित करते हुए मारपीट की और फिर घर से निकाल दिया। पीड़िता तभी से मायके में रह रही है। इसी बीच ससुराल वाले समझौता करने के बहाने विवाहिता के मायके आए।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से मंदिर में की शादी, नाराज परिजनों ने प्रेमी के घर कर दी चढ़ाई, जानें पूरा मामला

आरोप है कि यहां भी दो लाख रुपये की मांग पूरी करने के विरोध पर मारपीट की गई। मारपीट में विवाहिता का गर्भ भी गिर गया। आरोप है कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की गई। मायके वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता ने एसपी को इस बाबत शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की थी। प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने मामले में पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Hindi News/ Amroha / शादी के एक महीने बाद पत्नी को छोड़कर प्रेमिका संग भागा पति, सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो