scriptअमरोहा में मालगाड़ी से कटकर बुजुर्ग की मौत, रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा | Elderly man dies after being hit by goods train in Amroha | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा में मालगाड़ी से कटकर बुजुर्ग की मौत, रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा

Amroha Accident: अमरोहा में जोया रेलवे फ्लाई ओवर के निकट दिल्ली लाइन पर शुक्रवार की शाम एक बुजुर्ग की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई।

अमरोहाFeb 10, 2024 / 08:55 am

Mohd Danish

elderly-man-dies-after-being-hit-by-goods-train-in-amroha.jpg
Amroha Accident News: बतादें कि हादसा होते देख लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक बुजुर्ग की सांसें थम चुकी थी। घटना के बाद आरपीएफ और जीआरपी के सिपाही मौके पर पहुंच और बुजुर्ग के शव को कब्जे में ले लिया। जीआरपी बुजुर्ग के परिजनों की तलाश में जुटी है।
मालगाड़ी की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत
शुक्रवार शाम करीब पांच बजे अमरोहा निवासी एक बुजुर्ग जोया रेलवे फ्लाई ओवर के नीचे से रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था। उसी दौरान दिल्ली रेल लाइन पर मालगाड़ी आ गई। जहां मालगाड़ी की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी के जवान भी मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

पीएम दौरे से पहले सीएम योगी आ सकते हैं संभल, जोरशोर से तैयारियां करवाई जा रही पूरी

परिवार के लोगों की तलाश में जुटी जीआरपी
जीआरपी के सिपाहियों ने बुजुर्ग के हाथ पर तहसीन लिखा देखा। आसपास के लोगों को भी बुजुर्ग के शव को दिखाया गया, लेकिन अभी तक उनके परिवार के लोगों का पता नही चल सका। जीआरपी ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। जीआरपी चौकी प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक पार करते समय एक बुजुर्ग की मौत हुई है। शव को कब्जे में लिया गया है। बुजुर्ग के परिवार का पता लगाया जा रहा है।

Hindi News/ Amroha / अमरोहा में मालगाड़ी से कटकर बुजुर्ग की मौत, रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो