scriptअमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर गाड़ियों में तोड़फोड़, कई घंटे हंगामा | Amethi Lok Sabha Seat Vehicles vandalized outside Congress office ruckus for several hours video | Patrika News
अमेठी

अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर गाड़ियों में तोड़फोड़, कई घंटे हंगामा

Amethi Lok Sabha Seat: अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया और दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। कांग्रेस ने इसका वीडियो शेयर किया है।

अमेठीMay 06, 2024 / 12:59 pm

Sanjana Singh

Amethi Lok Sabha Seat

Amethi Lok Sabha Seat

Amethi Lok Sabha Seat: अमेठी में कांग्रेस भवन के बाहर रायबरेली- सुल्तानपुर हाईवे पर 5 मई की देर रात कुछ लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की और हंगामा करने के बाद भाग निकले। बीच सड़क पर हुई इस घटना के बाद कांग्रेस दफ्तर से निकले कुछ कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और सड़क जाम करने की कोशिश की।
हंगामे को देखते हुए मौके पर कई थाने की फोर्स मौजूद रही। सीओ सिटी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर लोगों को समझने की कोशिश की। वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए। मामला तूल पकड़ता देख कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंगल मौके पर पहुंचे। उन्होंने पार्टी कार्यालय से निकले लोगों को वापस कार्यालय में भेजा। सीओ सिटी मयंक द्विवेदी ने भी लोगों को समझाया।

सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा को घेरा

सुप्रिया श्रीनेत ने एक्स पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है. जिसके साथ लिखा, “अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों की तोड़फोड़ की गई. पुलिस मूकदर्शक बनी रही और भाजपाई गुंडागर्दी करते रहे. हवा का रुख़ बदल गया है, गाड़ियां तोड़ने से बात नहीं बनेगी भाजपाईयों!”

कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस की ओर से एक पोस्ट में आरोप लगाया, “यूपी के अमेठी में स्मृति ईरानी और BJP के कार्यकर्ता बुरी तरह डरे हुए हैं। सामने दिख रही हार से बौखलाए BJP के गुंडे लाठी-डंडों से लैस होकर अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर पहुंचे और वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और अमेठी के लोगों पर भी जानलेवा हमला किया गया है। इस हमले में कई लोग बुरी तरह घायल हैं। घटना के दौरान स्थानीय लोगों की गाड़ियों को भी नुक़सान पहुंचाया गया। इस पूरी घटना के दौरान पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनकर खड़ा रहा।ये घटना गवाह है कि अमेठी में BJP बुरी तरह हारने वाली है।”

Hindi News/ Amethi / अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर गाड़ियों में तोड़फोड़, कई घंटे हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो