scriptBreaking News: Video: सीएम के भेंट मुलाकात कार्यक्रम से लौट रहे छात्र की सडक़ हादसे में मौत, 4 छात्रों की हालत गंभीर | College student death in road accident while returning from CM program | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking News: Video: सीएम के भेंट मुलाकात कार्यक्रम से लौट रहे छात्र की सडक़ हादसे में मौत, 4 छात्रों की हालत गंभीर

Road accident: अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे पर दो बाइक में आमने सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक छात्र की मौके पर ही हुई मौत, 2 का आईसीयू में चल रहा इलाज

अंबिकापुरAug 22, 2023 / 09:04 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Students injured in road accident

अंबिकापुर. Road accident: सीएम के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होकर कॉलेज के 2 छात्र बाइक से शाम को घर लौट रहे थे। इसी दौरान अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे पर अजिरमा कालीघाट से 200 मीटर पहले सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक सवार 3 युवकों (छात्रों) से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों द्वारा सभी घायल छात्रों को संजीवनी 108 की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां 2 का आईसीयू में इलाज चल रहा है।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर निवासी निखिल भगत पिता अभय भगत 19 वर्ष पीजी कॉलेज अंबिकापुर में बीएससी का छात्र था। वह अपने दोस्त बीएससी सेकेंड इयर के छात्र ग्राम सतपता बिश्रामपुर निवासी ज्ञानोदय पिता संतोष 18 साल के साथ मंगलवार को सीएम के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने अंबिकापुर गया था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8nepn9
शाम करीब 6 बजे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। वे अंबिकापुर से कुछ दूर मनेंद्रगढ़ मार्ग पर स्थित अजिरमा कालीघाट से 200 मीटर पहले पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक सवार 3 युवकों बलरामपुर जिले के ग्राम दलधोवा निवासी बीएससी सेकेंड इयर के छात्र अनुज एक्का 20 वर्ष,
अंबिकापुर के खालपारा निवासी डेविड रोहित तिर्की पिता क्लेंमेंट तिर्की 20 वर्ष व साई कॉलेज के फस्र्ट इयर के छात्र विशाल निकुंज से उनकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ये तीनों भी कॉलेज के छात्र हैं।
Road accident
हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार पांचों छात्र बाइक समेत सडक़ पर घिसटते हुए धान की खेत में जा गिरे। हादसे में छात्र निखिल के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि अन्य 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों व पुलिसकर्मियों द्वारा संजीवनी 108 की मदद से सभी घायलों को तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Video: भेंट मुलाकात कार्यक्रम में काले कपड़े पहनकर घुसे भाजयुमो नेताओं ने सीएम के खिलाफ की नारेबाजी, पुलिस ले गई थाने


चारों की हालत गंभीर, एक रायपुर रेफर
हादसे में गंभीर रूप से घायल छात्र ज्ञानोदय की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने रायपुर रेफर कर दिया है। जबकि डेविड रोहित तिर्की को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया है।
Breaking News: Video: सीएम के भेंट मुलाकात कार्यक्रम से लौट रहे छात्र की सडक़ हादसे में मौत, अन्य छात्र समेत 4 की हालत गंभीर
वहीं विशाल निकुंज को परिजनों ने शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घायल एक अन्य छात्र का भी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी है।

भेंट मुलाकात के मंच पर सीएम ने केक काटकर डिप्टी सीएम सिंहदेव के छुए पैर- देखें Video


परिजनों में पसरा मातम
सडक़ हादसे में एक छात्र की मौत और दूसरे छात्र की नाजुक हालत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है। रायपुर रेफर छात्र के चाचा ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम को लेकर कहा कि छात्रों के लाने व ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था नहीं होने के कारण यह हादसा हुआ।

Hindi News/ Ambikapur / Breaking News: Video: सीएम के भेंट मुलाकात कार्यक्रम से लौट रहे छात्र की सडक़ हादसे में मौत, 4 छात्रों की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो