scriptVideo: सीएम व टीएस ने एक-दूसरे को गले से लगाया, फिर दाखिल किया नामांकन, सीएम बोले- इस बार 75 सीट जीतेंगे | Patrika News
अंबिकापुर

Video: सीएम व टीएस ने एक-दूसरे को गले से लगाया, फिर दाखिल किया नामांकन, सीएम बोले- इस बार 75 सीट जीतेंगे

CM Bhupesh and TS Singhdeo: अंबिकापुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों से की चर्चा, सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में अंबिकापुर प्रत्याशी टीएस सिंहदेव, सीतापुर प्रत्याशी अमरजीत भगत व लुंड्रा प्रत्याशी डॉ. प्रीतम राम ने नामांकन पत्र किया जमा

अंबिकापुरOct 27, 2023 / 05:06 pm

rampravesh vishwakarma

cm_and_ts3_1.jpg
अंबिकापुर. CM Bhupesh and TS Singhdeo: विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है। भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक व निर्दलीय प्रत्याशी मुहूर्त देखकर नामांकन फार्म जमा कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को सरगुजा की तीनों सीटों के प्रत्याशियों अंबिकापुर से टीएस सिंहदेव, सीतापुर से अमरजीत भगत व लुंड्रा से डॉ. प्रीतम राम ने सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में नामांकन पत्र दाखिल किया। सीएम के दौरे को लेकर काफी संख्या में कार्यकर्ता भी शहर में पहुंचे थे, जिन्हें निर्वाचन कार्य में लगी टीम द्वारा कलेक्टोरेट के गेट पर ही रोक दिया गया।

नामांकन दाखिल करने के दौरान टीएस सिंहदेव, अमरजीत भगत व डॉ. प्रीतम राम के साथ 4-4 प्रस्तावक को ही प्रवेश दिया गया। इस दौरान सीएम भी कलेक्टोरेट पहुंचे। यहां पहुंचते ही सीएम और टीएस सिंहदेव ने एक-दूसरे को गले से लगाया।
इस दौरान आदित्येश्वर शरण सिंहदेव व त्रिशाला सिंहदेव ने सीएम का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। सीएम मौजूदगी में ही तीनों प्रत्याशियों ने नामांकन फॉर्म जमा किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद कलाकेंद्र मैदान में सीएम की सभा हुई। इस दौरान सीएम ने वहां मौजूद जनसमूह को संबोधित किया।

75 सीट जीतने का किया दावा
नामांकन दाखिल के दौरान कलेक्टोरेट परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पिछली बार 68 सीट जीते थे, इस बार 75 जीतेंगे। उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव, अमरजीत भगत व डॉ. प्रीतम राम के नामांकन रैली में शामिल होने आया हूं। रायगढ़ में 4 विधायकों का नामांकन जमा कराकर यहां पहुंचा हूं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8p4z9p
सभी जगह नामांकन रैली में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। यह खुशी की बात है कि किसान, मजदूर, व्यापारी व युवा कांग्रेस की सरकार से संतुष्ट हैं। पिछली बार हमने जो वादा किया था उसपर विश्वास कर इस बार लोग हमारे पक्ष में मतदान करेंगे।
CM Bhupesh Baghel and TS Singhdeo
मास्टर स्ट्रोक के सवाल पर ये कहा
मास्टर स्ट्रोक के सवाल पर सीएम ने कहा कि मास्टर स्ट्रोक तो हो गया है, हमने ऋण माफी कर दी है। 20 क्विंटल धान की खरीदी होगी। राहुल गांधी ने जातिगत जनगणना तथा प्रियंका गांधी ने 70 लाख आवास की बात कही है। भारतीय जनता पार्टी तो इस पर कुछ बोल नहीं पा रही है।

CG Election 2023: Video: चुनाव में चाहिए वोट, मंत्री अमरजीत बंटवा रहे साड़ी-धोती, मुर्गा-दारू और नोट! वीडियो वायरल


आलाकमान तय करेंगे कौन होगा सीएम
टीएस के सीएम बनने के सवाल पर सीएम ने कहा कि यह सब आलाकमान के ऊपर है। ये हमेशा मेरे बड़े भाई रहेंगे। घोषणा पत्र जारी होने की बात पर उन्होंने कहा कि ये तो भाजपा से पूछिए। बिलासपुर मेयर बेलतरा से चुनाव लड़ रहे हैं के सवाल पर सीएम ने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी नहीं है।

Hindi News/ Ambikapur / Video: सीएम व टीएस ने एक-दूसरे को गले से लगाया, फिर दाखिल किया नामांकन, सीएम बोले- इस बार 75 सीट जीतेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो