script80 साल पुराने अतिक्रमण पर चला पीला पंजा, बामनवास चौगान का रास्ता किया चौड़ा…..पढ़ें यह न्यूज | Patrika News
अलवर

80 साल पुराने अतिक्रमण पर चला पीला पंजा, बामनवास चौगान का रास्ता किया चौड़ा…..पढ़ें यह न्यूज

आम रास्ते में कांटों की बाड़ लगा कर कुछ लोगों ने किया हुआ था अतिक्रमण। ग्रामीणों ने आपसी समझाइश कर जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटवाया।

अलवरJun 18, 2024 / 04:34 pm

Ramkaran Katariya

थानागाजी. ब्लॉक के गांव बामनवास चौगान में ग्रामीणों ने आपसी समझाइश कर काबलिगढ़ सीमा से बामनवास सीमा तक आम रास्ते से जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटवाया।

ग्रामीण सरपंच प्रतिनिधि मूलचंद ओझट, शायम सुंदर शर्मा, पूर्व ब्लॉक मंडल अध्यक्ष भाजपा मुकेश शर्मा ने बताया कि बामनवास चौगान में काबलिगढ़ सीमा से बामनवास सीमा तक आम रास्ते में कांटों की बाड आदि लगा कर करीब 80 साल से कुछ लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ था। आज सभी अतिक्रमियों के साथ समझाइश से करीब 300 मीटर लंबाई के इस मुख्य रास्ते से जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटवा कर 8 मीटर चौडा रास्ता निकाला गया है।
इससे पूर्व 3 दिन पहले ग्रामीणों व अतिक्रमियों की मौजूदगी में राजस्व विभग से पटवारी राकेश मीना ने पैमाइस कर इस रास्ते का सीमाज्ञान करवाया। अतिक्रमियों को सूचित किया गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने एकत्रित होकर अतिक्रमियों को समझा-बुझाकर शांतिपूर्ण तरीके से पुराने आम रास्ते से अतिक्रमण को जेसीबी से हटवाया गया। इस दौरान सरपंच कई ग्रामवासी मौजूद रहे।

Hindi News / Alwar / 80 साल पुराने अतिक्रमण पर चला पीला पंजा, बामनवास चौगान का रास्ता किया चौड़ा…..पढ़ें यह न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो