scriptअलवर में आंधी व बारिश ने फिर मचाई तबाही, कहीं गिरे पेड़ तो कहीं गिरे बोर्ड | Loss from rain and storm in alwar | Patrika News
अलवर

अलवर में आंधी व बारिश ने फिर मचाई तबाही, कहीं गिरे पेड़ तो कहीं गिरे बोर्ड

अलवर में शुक्रवार को आई तेज आंधी व बरसात की वजह से रेलवे ट्रेक पर पेड़ गिर गया। इसके साथ खैरथल रेजवे स्टेशन का प्रवेश द्वार ही गिरकर टूट गया।

अलवरJun 09, 2018 / 02:22 pm

Prem Pathak

Loss from rain and storm in alwar

अलवर में आंधी व बारिश ने फिर मचाई तबाही, कहीं गिरे पेड़ तो कहीं गिरे बोर्ड

अलवर. अलवर में शुक्रवार को तेज बारिश व अंधड़ से खासा नुकसान हुआ। खैरथल रेलवे स्टेशन का प्रवेश द्वार गिर गया। वहीं खैरथल-हरसौली रेलवे ट्रैक पर पेड़ गिरने से कई ट्रेेनें भी लेट हुई। शुक्रवार शाम आए तेज अंधड़ से हरसौली-खैरथल के बीच पटरियों पर सफेदा का पेड़ गिरने से कई ट्रेनें लेट हुई। इस दौरान राजकोट एक्सप्रेस करीब डेढ़ घंटा हरसौली पर खड़ी रही। पोरबन्दर एक्सप्रेस अलवर रेलवे स्टेशन पर करीब 22 मिनट खड़ी रही। रानीखेत एक्सप्रेस अलवर स्टेशन पर 1 घंटा 4 मिनट रुकी रही। पूजा एक्सप्रेस को महवा पर रोके रखा गया। खैरथल व पडीसल रेलवे स्टेशन पर भी दो-दो मालगाडिय़ां खड़ी रही।
बाद में रेलवे प्रशासन ने पेड़ को हटवाकर ट्रेनों का संचालन सुचारू कराया। रेलवे प्रशासन के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब 3.15 बजे तेज अंधड़ से हरसौली-खैरथल के बीच पटरियों पर एक पेड़ गिर गया। इस दौरान पटरियों से राजकोट एक्सप्रेस गुजरनी थी, जिसे तुरन्त हरसौली स्टेशन पर ही रोके रखा गया। राजकोट के बाद आने वाली ट्रेनों को अलवर स्टेशन पर ही रोका गया। बाद में पेड़ को हटवाकर संचालन सुचारू कराया गया।
रेलवे स्टेशन का प्रवेश द्वार धराशायी

खैरथल कस्बा सहित आस-पास के क्षेत्र में शुक्रवार शाम को आए अंधड़ व बारिश से बाजारों में अफरा-तफरी मच गई। साथ ही रेलवे स्टेशन का प्रवेश द्वार धाराशायी हो गया।कई स्थानों पर पेड़ो के गिरने से विद्युत लाइनों को नुकसान हुआ है। वहीं हरसौली-खैरथल के बीच रेल टै्रक पर भी एक पेड़ गिर जाने से थोडी देर के लिए रेल यातायात बाधित हो गया।
रेलवे स्टेशन का गेट के गिरने से पिलर के नीचे दबे रिक्शा के चालक वार्ड नम्बर तीन निवासी नरसी वाल्मिकी ने बताया कि वह रेलवे स्टेशन पर सवारी उतार कर वापस लौट रहा था कि अचानक तेज हवा आने के बाद बारिश शुरू हो गई। वह रिक्शा को एक साइड में खड़ा कर पेड़ के नीचे जाकर बैठ गया। तभी स्टेशन के गेट के ईंटों से बने भारी-भरकम दोनों पिलर खैरथल रेलवे स्टेशन लिखे साइन बोर्ड सहित भरभरा कर गिर गए।

Hindi News/ Alwar / अलवर में आंधी व बारिश ने फिर मचाई तबाही, कहीं गिरे पेड़ तो कहीं गिरे बोर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो