scriptमौत के एक साल बाद अतीक अहमद को अधिकारियों ने कर दिया ‘जिन्दा’, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल | A year after his death Atiq Ahmed was brought alive by the authorities photo goes viral on social media | Patrika News
प्रयागराज

मौत के एक साल बाद अतीक अहमद को अधिकारियों ने कर दिया ‘जिन्दा’, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद का नाम एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने मा‌फिया की मौत के 1 साल बाद अतीक अहमद के नाम नोटिस जारी किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्रयागराजApr 19, 2024 / 08:16 pm

Aman Pandey

A year after his death Atiq Ahmed was brought alive by the authorities photo goes viral on social media
Atiq Ahmed: प्रयागराज में विकास प्राधिकरण की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पीडीए ने अवैध निर्माण को लेकर अतीक अहमद के नाम नोटिस जारी किया है। ये नोटिस अतीक अहमद को तब जारी किया गया है, जब उसकी मौत को 1 साल से अधिक समय हो चुका है।
नोटिस में अतीक अहमद को श्री अतीक अहमद जी लिखा है। नोटिस देखकर साफ पता चलता है कि पीडीए ने अतीक अहमद को जिंदा मानते हुए ये नोटिस जारी किया है। ऐसे में सवाल उठ गया है कि जो इंसान इस दुनिया में है ही नहीं और जिसकी मौत हुए 1 साल से भी अधिक का समय हो चुका है, उसके नाम कैसे नोटिज जारी किया जा सकता है।

पीडीए ने बैठाई जांच

फिलहाल, मामला तूल पकड़ने के बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अब इस मामले में जांच बिठा दी है। विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने नोटिस जारी करने वाले कर्मचारी से जवाब तलब कर लिया है। अतीक अहमद के नाम से नोटिस जारी करने वाले कर्मचारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। कर्मचारी से यह बताने को कहा गया है कि आखिरकार उसने अतीक अहमद के नाम पर नोटिस कैसे जारी किया।

15 अप्रैल को अतीक को मारी गई थी गोली

आपको बता दें कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत 2023 में हुई थी। 15 अप्रैल को अतीक और उसके भाई को प्रयागराज अस्पताल के सामने गोली मार दी गई थी, जिस समय अतीक और अशरफ को गोली मारी गई थी, उस समय वह दोनों पुलिस कस्टडी में थे।

Home / Allahabad / मौत के एक साल बाद अतीक अहमद को अधिकारियों ने कर दिया ‘जिन्दा’, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो