scriptसरकार ने खोला भर्तियों का पिटारा, वाइस प्रिंसिपल और सुपरिटेंडेंट समेत इन पदों पर निकली Govt Job Vacancies | Latest Government Recruitment Of July Month Govt Job Vacancy 2024 By RPSC Jailer Vice Principle Post Online Application | Patrika News
अजमेर

सरकार ने खोला भर्तियों का पिटारा, वाइस प्रिंसिपल और सुपरिटेंडेंट समेत इन पदों पर निकली Govt Job Vacancies

Sarkari Naukri Bharti: डिप्टी जेलर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 8 जुलाई से 6 अगस्त की रात्रि 12 बजे एवं वाइस प्रिंसिपल/सुपरिटेंडेंट के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 जुलाई से 8 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे।

अजमेरJul 02, 2024 / 12:08 pm

Akshita Deora

RPSC Govt Job Vacancy 2024: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सोमवार को कारागार विभाग में डिप्टी जेलर के 73 पदों तथा कौशल नियोजन एवं उद्यमिता विभाग (प्राविधिक शिक्षा) में वाइस प्रिंसिपल/सुपरीटेंडेंट-आईटीआई के 36 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए हैं।
आयोग के सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि डिप्टी जेलर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 8 जुलाई से 6 अगस्त की रात्रि 12 बजे एवं वाइस प्रिंसिपल/सुपरिटेंडेंट के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 जुलाई से 8 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे। ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। शैक्षणिक योग्यता, वर्गवार वर्गीकरण, आवेदन प्रक्रिया व अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन आवेदन के समय अभ्यर्थी को स्वयं के हस्ताक्षर के साथ अब बाएं हाथ की अंगूठा निशानी को स्कैन कर अपलोड करना अनिवार्य होगा। परीक्षा कक्ष में अभिजागर के सामने अभ्यर्थी की पुन: अंगूठा निशानी ली जाएगी।

Hindi News/ Ajmer / सरकार ने खोला भर्तियों का पिटारा, वाइस प्रिंसिपल और सुपरिटेंडेंट समेत इन पदों पर निकली Govt Job Vacancies

ट्रेंडिंग वीडियो