scriptकलक्टर व पुलिस कमिश्नर सीपी पहुंचे रेलवे स्टेशन | Railway Station reached the Collector and Police Commissioner | Patrika News
अहमदाबाद

कलक्टर व पुलिस कमिश्नर सीपी पहुंचे रेलवे स्टेशन

बालिका से बलात्कार का मामला, वतन जा रहे उत्तर भारतीय लोगों को समझाने का प्रयास. सुरक्षा का भरोसा दिलाया

अहमदाबादOct 10, 2018 / 11:03 pm

Gyan Prakash Sharma

Rape case from girl

कलक्टर व पुलिस कमिश्नर सीपी पहुंचे रेलवे स्टेशन

वडोदरा. ढूंढर में बालिका से बलात्कार के बाद हमले की दहशत में वतन जा रहे उत्तर भारतीय लोगों को समझाने के लिए जिला कलक्टर शालिनी अग्रवाल व पुलिस आयुक्त अनुपमसिंह गहलोत बुधवार को वडोदरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और लोगों को सुरक्षा उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया। कलक्टर व सीपी की इस जिम्मेदारी से वतन लौट रहे लोग प्रभावित हुए।
प्रदेश के अनेक स्थलों के साथ-साथ वडोदरा से भी उत्तर भारतीय लोग वतन को लौटने लगे हैं। ऐसे में कलक्टर व सीपी सहित उच्च अधिकारी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और प्लेटफार्म-७ से वतन जा रहे उत्तर भारतीय लोगों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि वडोदरा में किसी भी बात की चिंता करने की जरुरत नहीं। पुलिस आयुक्त ने सुरक्षा का आश्वासन दिया।

पुलिस सुरक्षा मिल रही है :
वडोदरा से हरियाणा जा रहे यात्री ने कहा कि शहर पुलिस की ओर से सुरक्षा मिल रही है। पुलिस आयुक्त व कलक्टर बात करके बहुत अच्छा लगा। यात्री ने कहा कि ‘जब तक पुलिस है, तब तक हम सुरक्षित हैं, ऐसा मानता हूं’।
भडक़ाऊ वीडियो वायरल करने के मामले में शहर यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष गिरफ्तार
वडोदरा. फेसबुक पर भडक़ाऊ वीडियो वायरल करने के मामले में शहर क्राइम ब्रांच ने शहर यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष तोहिद आलमखान सरीफखान को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार, ८ अक्टूबर को फेसबुक में तोहिद अल्म खान के आईडी से फेसबुक में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उत्तर भारतीय लोगों को गुजरात से भगाने की चेतावनी देने वालों को नवायार्ड में आने का लिखा था। वायरल हुए वीडियो में लिखा था कि गुजरात में जितने भी असामाजिक तत्व है, वह सभी मिलकर आ जाएं और नवायार्ड से एक भी को हटाओ तो देख लेंगे। इस प्रकार भडक़ाऊ वीडियो के कारण समाज में मतभेद फैलने के मामले में क्राइम ब्रांच ने जांच की और तोहिर को गिरफ्तार कर लिया। शहर के गोरवा क्षेत्र में अमीनापार्क निवासी तोहिर कपड़े के व्यापारी हैं।

Hindi News / Ahmedabad / कलक्टर व पुलिस कमिश्नर सीपी पहुंचे रेलवे स्टेशन

ट्रेंडिंग वीडियो