scriptAhmedabad: टीशर्ट के लोगो से हुई मृतक की शिनाख्त, हत्या का खुलासा | Ahmedabad crime branch solve murder mystery | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad: टीशर्ट के लोगो से हुई मृतक की शिनाख्त, हत्या का खुलासा

Ahmedabad crime branch solve murder mystery -मृतक राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले का निवासी, निजी कंपनी में था सिक्योरिटी गार्ड-क्राइम ब्रांच ने तीन को पकड़ा, लूट के इरादे से की थी हत्या

अहमदाबादApr 17, 2023 / 09:53 pm

nagendra singh rathore

Ahmedabad: टीशर्ट के लोगो से हुई मृतक की शिनाख्त, हत्या का खुलासा

Ahmedabad: टीशर्ट के लोगो से हुई मृतक की शिनाख्त, हत्या का खुलासा

Ahmedabad. शहर के शाहीबाग थाना इलाके में 14 अप्रेल तड़के घोडा कैंप के समीप सरकारी अनाज के गोदाम के पास से मिले अज्ञात 25-30 वर्षीय युवक को शव मामले की गुत्थी को क्राइम ब्रांच ने कुछ दिनों में ही सुलझाने में सफलता पाई है। इस मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा है। इनमें अक्षय राठौड़ (24), सन्नी दंताणी (20) और रूपेश दातणिया (23) शामिल हैं। सभी जूनावाडज चंद्रभागा का खाडो व आसपास रहते हैं। मृतक युवक ने जो टीशर्ट पहनी हुई थी। उस टीशर्ट के लोगो के आधार पर क्राइम ब्रांच ने मृतक की शिनाख्त की। टीशर्ट का लोगो किसी कंपनी की ओर से किए गए क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन का लग रहा था, जिससे क्राइम ब्रांच ने संबंधित कंपनी का संपर्क किया। पता चला कि कंपनी ने क्रिकेट मैच का आयोजन किया था, जिसमें भाग लेने वाले और देखने आने वालों को टीशर्ट दी थी। मृतक का फोटो कंपनी के पदाधिकारियों को भेजने पर पता चला कि मृतक बावला में स्थित एक कंपनी में चौकीदारी करता था।

मृतक चित्तौड़गढ़ के चिकाडा का निवासी

मृतक युवक राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की डूंगला तहसील के चिकाडा गांव का रहने वाला राकेश जटिया था। उसने स्नातकोत्तर तक की पढ़ाई की है। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से वह बावला में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। वह नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के लिए निकला था। उदयपुर जाने वाला था। वह 13 अप्रेल की मध्यरात्रि बाद करीब दो बजे शाहीबाग नमस्ते सर्कल से गुजर रहा था। इसी समय बाइक पर अक्षय, सन्नी और रूपेश वहां से निकले। राकेश से पूछा कहां जाना है। उसने असारवा जाने का कहा तो इन्होंने बाइक से उसे छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बिठा लिया।

Ahmedabad: टीशर्ट के लोगो से हुई मृतक की शिनाख्त, हत्या का खुलासा
बैग में कीमती वस्तु, रुपए की शंका में की हत्या

आरोपी बाइक पर बिठाकर राकेश को घोडा कैंप रोड पर सरकारी गोदाम के पास ले गए। जहां तीनों ने चाकू दिखाकर राकेश से बैग, रुपए और मोबाइल देने की बात कही। बैग में राकेश के पढ़ाई के कागजात थे, जिसके जरिए वह इंटरव्यू देने जा रहा था। जिससे उसने बैग नहीं दिया। आरोपियों को कीमती वस्तु, रुपए होने की शंका थी, जिससे चाकू से वार कर तीनों ने उसकी हत्या कर दी और बैग व मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

Hindi News/ Ahmedabad / Ahmedabad: टीशर्ट के लोगो से हुई मृतक की शिनाख्त, हत्या का खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो