scriptAhmedabad: पत्नी की हत्या के आरोप में छह माह से वांछित आरोपी गिरफ्तार | Ahmedabad crime branch arrests wanted murder accused | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad: पत्नी की हत्या के आरोप में छह माह से वांछित आरोपी गिरफ्तार

Ahmedabad crime branch arrests wanted murder accused

अहमदाबादJun 07, 2022 / 08:57 pm

nagendra singh rathore

Ahmedabad: पत्नी की हत्या के आरोप में छह माह से वांछित आरोपी गिरफ्तार

Ahmedabad: पत्नी की हत्या के आरोप में छह माह से वांछित आरोपी गिरफ्तार

Ahmedabad. पत्नी की हत्या कर फरार हुए आरोपी को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने छह महीने के बाद पकड़ लिया है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार पकड़े गए आरोपी का नाम हितेश उर्फ चको गोहिल (34) है। वह जिले की साणंद तहसील के गढवीवास का रहने वाला है। उसने 25 नवंबर 2021 को निद्रादीन पत्नी हंसा पर तीक्ष्ण हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। उसके बाद वह फरार हो गया था। साणंद पुलिस तब से उसकी तलाश कर रही थी। इसे साणंद-सरखेज चार रास्ते से पकड़ा है। आरोपी ने पूछताछ में कबूल किया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शंका थी जिसके चलते उसने ही हत्या कर दी। आरोपी को साणंद पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी के विरुद्ध साणंद में चोरी के भी दो मामले दर्ज हैं।

अपहरण के आरोप में वांछित तीन आरोपी गिरफ्तार

Ahmedabad. क्राइम ब्रांच ने अपहरण के मामले में वांछित चल रहे तीन आरोपियों को शाहीबाग अंडरब्रिज के पास से पकड़ा है। इनमें कलापीनगर निवासी प्रविणभाई पप्पन उर्फ पप्पू पटणी (41), अविनाश उर्फ रवि पटणी (20), राकेश उर्फ पप्पू पटणी (32) शामिल हैं। इनके विरुद्ध साबरमती केशवनगर स्थित जेपी की चाली निवासी राहुल पटणी ने सोला हाईकोर्ट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इन पर 23 मई 2022 को राहुल को चाणक्यपुरी विश्वकर्मा मंदिर के पास बुलाकर उसका अपहरण करने का आरोप है। इस मामले में तीनों ही आरोपी फरार चल रहे थे।

रामदेवपीर मंदिर में चोरी

Ahmedabad. शहर के नारोल थाना इलाके में वटवा मुखी की वाळी के सामने स्थित बाबा रामदेवपीर के मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है। 28 मई की रात से 29 मई की सुबह के दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति मंदिर के दरवाजा का ताला तोडकऱ अंदर घुसा। उने मंदिर की दानपेटी तोडकऱ उसमें से करीब 10 हजार रुपए की चोरी कर ली। वटवा निवासी योगेश मेहता ने सोमवार को इस बाबत नारोल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Hindi News/ Ahmedabad / Ahmedabad: पत्नी की हत्या के आरोप में छह माह से वांछित आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो