scriptआगरा में गरजे पीएम मोदी, बोले-माताएं-बहनें सिर कटवा देंगी, किसी को मंगलसूत्र नहीं लेने देंगी | Patrika News
आगरा

आगरा में गरजे पीएम मोदी, बोले-माताएं-बहनें सिर कटवा देंगी, किसी को मंगलसूत्र नहीं लेने देंगी

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस यदि सत्ता में आई तो एक्सरे का हथकंडा अपनाकर घर में रखी संपत्ति भी लूट लेगी। पीएम मोदी ने गुरुवार को यूपी के आगरा में रैली की।

आगराApr 25, 2024 / 03:15 pm

Aman Pandey

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा और फतेहपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा की। पीएम मोदी ने कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर मुस्लिम लीग का ठप्पा लगा है। कांग्रेस ने पिछले दरवाजे से खेल खेलना शुरू कर दिया है। ठान लिया है कि धर्म के आधार पर रिजर्वेशन लाकर रहेगी।

‘OBC का हक छीनने का प्लान बना रहे यूपी के दो लड़के’

राहुल-अखिलेश पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि यूपी के 2 लड़के पिछले दरवाजे से OBC का हक छीनने का प्लान बना रहे। कांग्रेस के लोग कहते हैं आपकी संपत्ति की जांच होगी। शहजादे कहते हैं उनकी नजर लॉकर तक पहुंचेगी। महिलाएं अपना गला कटवा देंगी, लेकिन किसी को मंगल सूत्र नहीं देंगी।

ओबीसी का आरक्षण चुराने की साजिश

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने तय किया है कि 27 प्रतिशत जो ओबीसी का आरक्षण है, उसमें से कुछ चोरी कर लिया जाए और धर्म के आधार पर आरक्षण दिया जाए। कांग्रेस ने कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण की वकालत की। कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने रातों रात मुस्लिम को ओबीसी बनाकर हक पर डाका डाला है। न्यायालय ने उनकी बात को ठुकरा दिया है। इसलिए कांग्रेस पिछले दरवाजे से काम करने का प्रयास कर रही है। ओबीसी के 27 प्रतिशत के कोटे से छीनकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने का प्रयास कर रही है। उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस यही करना चाहती है। यह डाका है कि नहीं।

Home / Agra / आगरा में गरजे पीएम मोदी, बोले-माताएं-बहनें सिर कटवा देंगी, किसी को मंगलसूत्र नहीं लेने देंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो