scriptआगरा के ध्रुव जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम में शामिल, पिता ने जताई खुशी | Agra's Dhruv included in Indian T20 team for Zimbabwe tour, father expressed happiness | Patrika News
आगरा

आगरा के ध्रुव जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम में शामिल, पिता ने जताई खुशी

Team India Squad: आगरा के लाल ध्रुव जूरैल पहली बार भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम में शामिल हो गए हैं। सोमवार को बीसीसीआई ने जिम्बाब्वे दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम की घोषणा की।

आगराJun 25, 2024 / 01:49 pm

Aman Pandey

BCCI,Riyan Parag,Shubman Gil,TEAM INDIA,India Squad For Zimbabwe Tour
Team India Squad For Zimbabwe Tour: शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम में ध्रुव जूरैल को शामिल किया गया है। ध्रुव टी-20 टीम में जगह बनाने से पहले भारतीय टेस्ट टीम के लिए डेब्यू कर चुके हैं।
एचटी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, स्प्रिंगडेल अकादमी और ध्रुव के कोच परवेन्द्र यादव ने बताया कि सोमवार शाम को ध्रुव के भारतीय टी-20 टीम में शामिल होने की खबर मिली। इससे स्प्रिंगडेल अकादमी के प्रशिक्षुओं व ध्रुव के परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। बीसीसीआई ने जिम्बॉब्वे दौरे के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है।

इंग्लैंड के खिलाफ किया था टेस्ट डेब्यू

टीम में ध्रुव के साथ संजू सैमसन के रूप में दो विकेटकीपरों का चयन हुआ है। गौरतलब है कि ध्रुव ने आईपीएल से पहले भारत दौरे पर आई इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था। टेस्ट में ध्रुव ने अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग से चयनकर्ताओं को प्रभावित किया था। फिर आईपीएल में भी राजस्थान रॉयल्स के लिए ध्रुव ने कई बेहतरीन पारियां खेली थीं। बेटे के भारतीय टी-20 टीम में चयन पर खुशी जताते हुए पिता नेम सिंह जूरैल ने कहा कि बेटा जिम्बॉब्वे के खिलाफ मौका मिलने पर शानदार प्रदर्शन करेगा।

Hindi News / Agra / आगरा के ध्रुव जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम में शामिल, पिता ने जताई खुशी

ट्रेंडिंग वीडियो