scriptमशहूर टीवी एक्ट्रेस ‘नीना गुप्ता’ की बेटी का टूटा सब्र का बांध, कहा- मेरी मां ने मुझे… | Patrika News
TV न्यूज

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ‘नीना गुप्ता’ की बेटी का टूटा सब्र का बांध, कहा- मेरी मां ने मुझे…

Neena Gupta Daughter Masaba News: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ‘नीना गुप्ता’ की बेटी मसाबा गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी मां ने मुझे…

मुंबईSep 24, 2024 / 08:17 pm

Saurabh Mall

Neena Gupta Daughter Masaba Gupta

Neena Gupta Daughter Masaba Gupta

Bollywood News: अपने स्ट्रीमिंग शो ‘मसाबा मसाबा’ से अभिनय में कदम रखने वाली प्रमुख फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने बताया कि उनकी मां और अनुभवी अभिनेत्री नीना गुप्ता ने उन्हें अभिनय की दुनिया में आने से मना कर दिया था।
मसाबा ने अपनी मां की सोच के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि बाजार की ताकतें उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में एक दायरे में रखती थीं, क्योंकि उस समय इंडस्‍ट्री अलग तरीके से काम करती थी।

अभिनेत्री बनने को लेकर मां ने लगाया था फटकार

क्वीनी सिंह द्वारा होस्ट किए गए पॉडकास्ट में मसाबा ने कहा, ”उन्होंने मुझे अभिनेत्री बनने की अनुमति नहीं दी। मुझे याद है कि मुंबई में अनुपम खेर का एक्टिंग स्कूल है, और मैंने कहा कि मैं एक्टिंग की पढ़ाई करना चाहती हूं क्योंकि मैं अभिनेत्री बनना चाहती हूं, और उन्होंने कहा कि इसके बारे में सोचना भी मत। तुम्हें पता है कि तुम्हारा लुक आर्टिस्टिक, इंटरनेशनल और लगभग नॉन-इंडियन है। तुम्हें एक बॉक्स में डाल दिया जाएगा। और उस समय इंडस्‍ट्री बहुत अलग थी।

मसाबा की मां ने आखिर क्यों कहा कि तुम निराश हो जाओगी

डिजाइनर-अभिनेत्री ने आगे बताया, “मेरी मां ने कहा कि तुम निराश हो जाओगी तुम कुछ ऐसा करो जिसके लिए तुम्हें अपना दिमाग लगाना पड़े और जो तुम जीवन भर कर सको। उन्‍होंने कहा, अरे, तुम एसएनडीटी में कोशिश करना चाहती हो? एडमिशन खुले है। मैं वहां गई और मैंने अपना फॉर्म भर दिया। मेरे टेस्ट ग्रेड मार्क्स उस फॉर्म को लेने के लिए पर्याप्त थे। मेरे मार्क्स अच्छे थे और उन्होंने मुझे एडमिशन दे दिया। उन्होंने कहा, ठीक है, एक सप्ताह में प्रवेश परीक्षा दो।”
मसाबा ने यह भी बताया कि नेपोटिज्म केवल फिल्म उद्योग तक ही सीमित नहीं है, बल्कि हर उद्योग या पेशे में है।

उन्होंने कहा, “ नेपोटिज्म हर उद्योग में है। वकील का बेटा वकील बनता है। डॉक्टर का बेटा डॉक्टर बनता है, और उनके पिता उनकी सिफारिश करते हैं। यही दुनिया का तरीका है। यह सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। हां,मगर कभी-कभी मुझे लगता है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म के कारण गलत लोगों को अवसर मिल जाता है।”
उन्होंने कहा, ” यह दुनियाभर में होता है। मगर यह पब्लिक इंडस्ट्री है और इसे सब आराम से देख पाते हैं।”

यह भी पढ़ें: Mahesh Bhatt और Nageshwar Rao दो फिल्ममेकर जिनकी बोल्डनेस ने बटोरी सुर्खियां, ‘लेगसी’ ऐसी की रश्क हो जाए

Hindi News / Entertainment / TV News / मशहूर टीवी एक्ट्रेस ‘नीना गुप्ता’ की बेटी का टूटा सब्र का बांध, कहा- मेरी मां ने मुझे…

ट्रेंडिंग वीडियो