scriptRampur Crime: पैसे लेकर जेब में रख रहा था रिश्वतखोर लेखपाल, तभी आ गई एंटी करप्शन टीम, छूट गए पसीने | Anti corruption team in Rampur caught accountant taking bribe of Rs 4000 | Patrika News
रामपुर

Rampur Crime: पैसे लेकर जेब में रख रहा था रिश्वतखोर लेखपाल, तभी आ गई एंटी करप्शन टीम, छूट गए पसीने

Rampur Crime: यूपी के रामपुर में एंटी करप्शन टीम ने एक लेखपाल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। पूछताछ के बाद एंटी करप्शन टीम लेखपाल को कोतवाली ले आई और कार्रवाई शुरू कर दी है।

रामपुरSep 26, 2024 / 08:00 pm

Mohd Danish

Anti corruption team in Rampur caught accountant taking bribe of Rs 4000

Rampur Crime: रामपुर में एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

Rampur Crime Today: रामपुर के बिलासपुर में लेखपाल को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लेखपाल ने किसान से राजस्व अभिलेखों में वारिसों का नाम दर्ज करने के लिए चार हजार की मांग की थी।
ग्राम नवाबगंज निवासी किसान दीपक डोभाल ने टीम से लेखपाल की शिकायत की थी। इसमें बताया था कि उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है। राजस्व अभिलेखों में वारिसों का नाम दर्ज करने के नाम पर लेखपाल कविंदर कुमार घूस मांग रहा है। किसान की शिकायत पर टीम ने अपना जाल बिछाया। गुरुवार दोपहर करीब एक बजे लेखपाल ने किसान से तहसील के पास स्थित कमरे में चार हजार लिए। इसी दौरान एंटी करप्शन टीम ने आरोपी लेखपाल को रंगे हाथ दबोच लिया। टीम बाद में उसे कोतवाली ले आई है।

Hindi News / Rampur / Rampur Crime: पैसे लेकर जेब में रख रहा था रिश्वतखोर लेखपाल, तभी आ गई एंटी करप्शन टीम, छूट गए पसीने

ट्रेंडिंग वीडियो