scriptदुखद: कांग्रेस नेता की डायरिया से मौत, पूर्व डिप्टी CM ने जताया दुख, कही ये बात | Congress Leader Passed Away: died from diarrhea in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

दुखद: कांग्रेस नेता की डायरिया से मौत, पूर्व डिप्टी CM ने जताया दुख, कही ये बात

Congress Leader Passed Away: कांग्रेस पार्टी के लिए एक दुखद भरी खबर सामने आई है। पार्टी के वरिष्ठ नेता बैसाखु राजवाड़े का निधन हो गया।

रायपुरSep 26, 2024 / 05:41 pm

चंदू निर्मलकर

Congress Leader Passed Away
Congress leader dies of diarrhea: छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता बैसाखु राजवाड़े का निधन हो गया। खबर है कि वे डायरिया की बीमारी से जूझ रहे थे। उपचार के दौरान दुनिया को अलविदा कह दिया। निधन की खबर फैलते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई। कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने निधन पर दुख जताया है।

Congress Leader Passed Away: पूर्व डिप्टी सीएम ने जताया दुख

Congress Leader Passed Away: डायरिया से कांग्रेस नेता बैसाखु राजवाड़े की निधन पर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने शोक जताते हुए X पर लिखा किग्राम पंचायत जगदीशपुर में डायरिया फैलने की घटना अत्यंत चिंताजनक है। कांग्रेसहमारे साथी बैसाखु राजवाड़े जी का इस बीमारी के कारण असमय निधन हो गया, जो हम सभी के लिए एक बड़ी क्षति है।
ईश्वर से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिवार को इस कठिन समय में संबल दें। इस महामारी की चपेट में आए 25 प्रभावित ग्रामवासियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ। मेरी प्रशासन से विनम्र अपील है कि जल्द से जल्द इस बीमारी पर काबू पाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएं और प्रभावित लोगों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराई जाए।
यह भी पढ़ें

Diarrhea in CG: डायरिया के 8 मरीज जिला अस्पताल में भर्ती, पानी उबालकर पीने लगवा रहे मुनादी

तेजी से फैल रहा डायरिया

छत्तीसगढ़ में डायरिया से लगातार मौत की खबरें सामने आ रही है। ( Congress Leader Passed Away ) पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने भी अपने पोस्ट में जगदीशपुर में डायरिया से कई ग्रामीणों के बीमार होने की जानकारी दी है। वहीं निधन से स्वास्थ्य विभाग के कामों पर सवाल उठ रहे हैं।

Hindi News / Raipur / दुखद: कांग्रेस नेता की डायरिया से मौत, पूर्व डिप्टी CM ने जताया दुख, कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो