scriptरीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव : कार्यक्रम के दौरान इन सड़कों पर जाना प्रतिबंधित | Patrika News
समाचार

रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव : कार्यक्रम के दौरान इन सड़कों पर जाना प्रतिबंधित

पीटीसी ग्राउंड में 27 सितंबर को होने वाली रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव को लेकर पुलिस ने बुधवार को यातायात व्यवस्था का प्लान जारी कर दिया है। इसके अनुसार शुक्रवार की सुबह 9 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक पीटीसी ग्राउंड के चारों ओर के मार्गों को प्रतिबंधित किया गया है।

सागरSep 26, 2024 / 11:28 am

Madan Tiwari

पुलिस जारी किया प्लान, कहां पार्किंग और कौन से होंगे डायवर्टेड रूट

सागर. पीटीसी ग्राउंड में 27 सितंबर को होने वाली रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव को लेकर पुलिस ने बुधवार को यातायात व्यवस्था का प्लान जारी कर दिया है। इसके अनुसार शुक्रवार की सुबह 9 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक पीटीसी ग्राउंड के चारों ओर के मार्गों को प्रतिबंधित किया गया है।

– यह मार्ग प्रतिबंधित

सिविल लाइन चौराहा से पीली कोठी की ओर, इम्मानुअल स्कूल तिराहा से पहलवान बब्बा की ओर, कृष्णगंज तिराहा व एमएलबी स्कूल तिराहा से पहलवान बब्बा की ओर, झंडा चौक से पीटीसी ग्राउंड वाला मार्ग आम आवागमन के लिए प्रतिबंधित किया गया है।

– वैकल्पिक मार्ग

सिविल लाइन से कटरा की ओर जाने वाले आमजन कैंट या जिला पंचायत कार्यालय, गोपालगंज होकर निकल सकेंगे। कृष्णगंज तिराहा से सिविल लाइन जाने इम्मानुअल स्कूल से बीएसएनएल कार्यालय होकर जा सकेंगे।

– यहां वाहन पार्क होंगे

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आने वाले अतिथियों की वाहन पार्किंग के लिए आसपास के ग्राउंड को आरक्षित किया गया है। प्लान के अनुसार वाहनों की पार्किंग होमगार्ड कार्यालय ग्राउंड, खेल परिसर के बाजू में वाला मैदान, वात्सल्य स्कूल ग्राउंड, इम्मानुअल स्कूल ग्राउंड, डीएफओ बंगला के पीछे वाले ग्राउंड शामिल हैं।


Hindi News / News Bulletin / रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव : कार्यक्रम के दौरान इन सड़कों पर जाना प्रतिबंधित

ट्रेंडिंग वीडियो