scriptTamil Nadu Family Suicide: सड़क किनारे खड़ी थी कार, गेट खोलने पर दंग रह गई पुलिस, मिले 5 शव | Tamil Nadu Family Suicide: Car was parked on the roadside, police were stunned when the gate was opened, 5 bodies found | Patrika News
राष्ट्रीय

Tamil Nadu Family Suicide: सड़क किनारे खड़ी थी कार, गेट खोलने पर दंग रह गई पुलिस, मिले 5 शव

Suicide News: तमिलनाडु पुलिस ने एक कार से पांच लोगों के शव को बरामद किया है। ये शव एक ही परिवार के लोगों के हैं। वहीं घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

चेन्नईSep 26, 2024 / 04:36 pm

Ashib Khan

Police

Police

Tamil Nadu Family Suicide: तमिलनाडु पुलिस ने एक कार से पांच लोगों के शव को बरामद किया है। ये शव एक ही परिवार के लोगों के हैं। वहीं घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार परिवार ने भारी कर्ज के कारण आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सेलम के व्यापारी के रूप में हुई पहचान

बता दें कि मृतकों की पहचान 50 वर्षीय व्यवसायी मणिकंदन, उनकी पत्नी निथ्या, मां सरोजा और उनके दो बच्चों के रूप में हुई है। ये सेलम के निवासी थे। पुलिस के अनुसार पुदुक्कोट्टई जिले में एक लावारिश कार में 5 लोगों के शव मिले हैं, ये एक ही परिवार के लोग हैं। पुलिस ने इस घटना को आत्महत्या बताया है और कहा कि भारी कर्ज के कारण परिवार ने आत्महत्या की है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़ितों ने जहर खाया था। वहीं पुलिस ने कार से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। 

जांच में जुटी पुलिस

सभी लोगों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पुदुक्कोट्टई सरकारी कॉलेज अस्पताल में भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें

Train Accident: दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, पटरी से उतरे डिब्बे, कई ट्रेनें हुई प्रभावित

Hindi News / National News / Tamil Nadu Family Suicide: सड़क किनारे खड़ी थी कार, गेट खोलने पर दंग रह गई पुलिस, मिले 5 शव

ट्रेंडिंग वीडियो