scriptBig Accident: साबरकांठा में भीषण सड़क हादसे में 7 की दर्दनाक मौत, कार को काटकर निकाले शव | Big Accident: Horrific road accident in Sabarkantha, Gujarat, 7 people died tragically | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident: साबरकांठा में भीषण सड़क हादसे में 7 की दर्दनाक मौत, कार को काटकर निकाले शव

Big Accident: गुजरात के साबरकांठा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज गति से आ रही कार पीछे एक ट्रक में जा घुसी।

अहमदाबादSep 25, 2024 / 11:41 am

Shaitan Prajapat

Big Accident: गुजरात के साबरकांठा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज गति से आ रही कार पीछे एक ट्रक में जा घुसी। इस दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार में सवार कुछ लोग श्यामला जी मंदिर का दर्शन करके अहमदाबाद लौट रहे थे। यह दुर्घटना तेज गति और भारी वाहनों से टकराने के खतरों को उजागर करती है। सड़क सुरक्षा और गति सीमा का पालन करना ऐसे हादसों से बचने का सबसे अच्छा उपाय है।

आठ लोग थे कार में सवार

यह घटना इतनी भयानक थी कि कार में सवार लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। पूरी कार कबाड़ में तब्दील हो गई। कार को कटर से काटकर शव बाहर निकाले गए। कार के अंदर कुल आठ लोग सवार थे। इसमें से एक शख्स को छोड़कर सभी की जान चली गई।
यह भी पढ़ें

Air Taxi: इन शहरों में जल्द शुरू होगी पहली हवाई टैक्सी सेवा, जानिए कितना होगा किराया और स्पीड?


कार के उड़े परखच्चे

हादसे के बाद कार की हालत देखकर यह स्पष्ट हो जाता है कि कार काफी तेज गति से चल रही थी। इस वजह से टक्कर की गंभीरता भी काफी बढ़ गई। कार ट्रक में घुस गई, जिसके परिणामस्वरूप कार के परखच्चे उड़ गए। यह इंगित करता है कि टक्कर बेहद शक्तिशाली थी, जिससे वाहन की संरचना पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार के अंदर फंसे शवों को निकालने के लिए दमकल कर्मियों को कटर जैसे विशेष उपकरणों का उपयोग करना पड़ा। यह बताता है कि कार इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी कि सामान्य साधनों से शवों को निकालना मुश्किल था।
यह भी पढ़ें

Gold Price Today: त्योहारी सीजन से पहले अचानक बढ़े सोने के दाम, जानिए 10 ग्राम गोल्ड की कीमत


मौके पर पहुंची पुलिस की टीम

इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग अहमदाबाद के निवासी थे, जो इस घटना को और भी दुखद बनाता है। हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ, जो संकेत देता है कि यात्रा के दौरान शायद नींद या थकान का असर हो सकता है, जो इस तरह की दुर्घटनाओं का एक आम कारण होता है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हादसे वाली जगह का मुआयना किया। यह कदम महत्वपूर्ण है ताकि हादसे के कारणों का पता लगाया जा सके और आवश्यक जांच की जा सके।

Hindi News / National News / Big Accident: साबरकांठा में भीषण सड़क हादसे में 7 की दर्दनाक मौत, कार को काटकर निकाले शव

ट्रेंडिंग वीडियो