script‘चौथी बार BJP सरकार बनेगी इसकी कोई गारंटी नहीं…’, नितिन गडकरी ने क्यों कही ये बात? | no guarantee of BJP fourth term Nitin Gadkari in Nagpur | Patrika News
मुंबई

‘चौथी बार BJP सरकार बनेगी इसकी कोई गारंटी नहीं…’, नितिन गडकरी ने क्यों कही ये बात?

Nitin Gadkari : महाराष्ट्र के नागपुर में एक कार्यक्रम में केंद्रीय परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि हमारे चौथे कार्यकाल की कोई गारंटी नहीं है।

मुंबईSep 23, 2024 / 07:37 pm

Dinesh Dubey

Nitin Gadkari

Nitin Gadkari

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने कैबिनेट सहयोगी रामदास आठवले के कई सरकारों में कैबिनेट मंत्री रहने पर चुटकी ली। महाराष्ट्र के नागपुर में रविवार को एक कार्यक्रम में गडकरी ने मजाकिया लहजे में कहा, “इस बात की कोई गारंटी नहीं हो सकती कि हमारी सरकार का चौथा कार्यकाल होगा, लेकिन निश्चित रूप से इसकी गारंटी है कि रामदास अठावले मंत्री जरुर बनेंगे।”
इस दौरान मंच पर अठावले भी उपस्थित थे। जिसके बाद गडकरी ने स्पष्ट किया कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के मुखिया रामदास अठावले मोदी सरकार के तीनों कार्यकाल में कैबिनेट मंत्री रहे है और उन्होंने बीजेपी के सत्ता में लौटने पर अपना मंत्री बनने का सिलसिला जारी रखने का विश्वास जताया है।
यह भी पढ़ें

‘साथ आईये PM बना देंगे’, विपक्ष ने दिया था गडकरी को बड़ा ऑफर, BJP नेता ने खोला राज

अठावले ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महायुति सरकार में सहयोगी उनकी पार्टी आरपीआई (आठवले) को आगामी विधानसभा चुनावों में कम से कम 10 से 12 सीटों पर चुनाव लड़ने का मौका मिलना चाहिए।
नागपुर में पत्रकारों से बात करते हुए अठावले ने कहा कि आरपीआई अपने पार्टी चिन्ह पर चुनाव लड़ेगी और विदर्भ में तीन से चार सीटें मांगेगी, जिसमें उत्तरी नागपुर, उमरेड (नागपुर), यवतमाल में उमरखेड़ और वाशिम शामिल हैं।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी ने 18 संभावित सीटों की सूची बनाई है, जिसे जल्द ही महायुति सहयोगियों के साथ साझा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे में कम से कम 10 से 12 सीटें आरपीआई कको मिलने की उम्मीद है। बीजेपी, शिवसेना और एनसीपी को अपने कोटे से उनकी पार्टी को चार-चार सीटें देनी चाहिए।
गौरतलब हो कि आरपीआई महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन का हिस्सा है, जिसमें बीजेपी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना और अजित पवार की एनसीपी शामिल है।

Hindi News / Mumbai / ‘चौथी बार BJP सरकार बनेगी इसकी कोई गारंटी नहीं…’, नितिन गडकरी ने क्यों कही ये बात?

ट्रेंडिंग वीडियो