scriptUP Politics: इस बार यूपी में सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी भाजपा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बताए जमीनी आंकड़े | UP Politics Uttar Pradesh number one entire country in BJP membership campaign Deputy CM Brajesh Pathak Statement in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

UP Politics: इस बार यूपी में सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी भाजपा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बताए जमीनी आंकड़े

UP Politics: उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान पर अपनी बात रखी।

लखनऊSep 25, 2024 / 06:42 pm

Vishnu Bajpai

BJP membership campaign, Deputy CM Brajesh Pathak
UP Politics: उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने को लेकर आम लोगों के बीच आतुरता अपने चरम पर है। समाज का हर वर्ग हमारी पार्टी का हिस्सा बनने की दिशा में उत्साहित नजर आ रहा है। यह हम सभी के लिए खुशी की बात है।
उन्होंने कहा, “आज हम सभी बूथों पर जाएंगे। लोगों को भाजपा के नेतृत्व में बनी सरकार की उपलब्धियों से वाकिफ कराएंगे। इस बात में कोई शक नहीं है कि आज की तारीख में भारतीय जनता पार्टी जमीनी स्तर पर सुधारात्मक कार्य कर रही है। हमने यह लक्ष्य निर्धारित किया है कि आज कम से कम 100 लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवानी है। इस दिशा में हमारे सभी कार्यकर्ता जमीन पर कठिन परिश्रम कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “आप खुद ही देख सकते हैं कि मौजूदा समय में उत्तर प्रदेश सदस्यता अभियान में सबसे आगे चल रहा है। लोगों का ध्यान इस बात पर है कि समाज का हर तबका हमारी पार्टी का हिस्सा बनना चाहता है। इससे हमारे कुनबे का विस्तार हो रहा है।”

समाज का हर तबका भाजपा का सदस्य बनने के लिए उत्साहित

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के नेतृत्व में पार्टी का सदस्यता अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है। समाज का हर तबका हमारी पार्टी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित है।” उन्होंने कहा, “मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य को देखकर हम यह कह सकते हैं कि सदस्यता अभियान में उत्तर प्रदेश पूरे देश में नंबर एक पर है।”
यह भी पढ़ें

नोएडा में होटल मालिकों के लिए अच्छा मौका, प्राइम लोकेशन पर जमीन दे रही योगी सरकार

ट्रेड शो में शामिल हो रहे देश के बड़े-बड़े उद्योगपति

उत्तर प्रदेश में आयोजित ट्रेड शो को लेकर भी ब्रजेश पाठक ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “प्रदेश में देश के बड़े-बड़े उद्योगपति शामिल होने जा रहे हैं। आगामी दिनों में उत्तर प्रदेश एक बड़े औद्योगिक प्रदेश के रूप में स्थापित होगा, जो आने वाले दिनों में कई लोगों को रोजगार दिलाने की दिशा में अहम भूमिका निभाएगा। मौजूदा समय में उत्तर प्रदेश जिस गति के साथ विकसित हो रहा है, वो हम सभी के लोगों के लिए उत्साह का विषय है।”

भाजपा कार्यकर्ताओं का दावा-इस बार टूटेगा पिछला रिकॉर्ड

दरअसल, दो सितंबर को भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू हुआ था। इस अभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुई थी। इसके अंतर्गत देशभर के लोग भाजपा में शामिल होने को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। पार्टी के कार्यकर्ता जमीन पर उतरकर लोगों को पार्टी में शामिल होने के लिए उत्साहित कर रहे हैं। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने दावा किया है कि इस बार ना महज पार्टी के कुनबे का अभूतपूर्व विस्तार होगा, बल्कि पिछला रिकॉर्ड भी टूटेगा।

Hindi News / Lucknow / UP Politics: इस बार यूपी में सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी भाजपा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बताए जमीनी आंकड़े

ट्रेंडिंग वीडियो