scriptGirls Obscene video : नागालैंड की लड़की का अश्लील वीडियो-फोटो वायरल, जबलपुर का लड़का गिरफ्तार | Girls Obscene video: Obscene video-photo of a girl from Nagaland goes viral | Patrika News
जबलपुर

Girls Obscene video : नागालैंड की लड़की का अश्लील वीडियो-फोटो वायरल, जबलपुर का लड़का गिरफ्तार

कुछ दिन पहले शहर के सरकारी गर्ल्स कॉलेज में लड़कियों को अश्लील वीडियो और फोटोज भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला भी सामने आया था। फिलहाल, युवक के खिलाफ यौन उत्पीड़न सहित अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

जबलपुरSep 25, 2024 / 02:07 pm

Lalit kostha

पड़ोसी ने नहाते वक्त बनाया युवती का अश्लील वीडियो, एक दिन बाद होनी है शादी, जानें पूरा मामला
Girls Obscene video : नागालैंड की एक युवती को अश्लील वीडियो भेजने और सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में मंगलवार को नागालैंड पुलिस ने जबलपुर के एक युवक को गिरफ्तार किया है। तीन सदस्यीय दल पाटन थाने पहुंचा था। कुछ दिन पहले शहर के सरकारी गर्ल्स कॉलेज में लड़कियों को अश्लील वीडियो और फोटोज भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला भी सामने आया था। फिलहाल, युवक के खिलाफ यौन उत्पीड़न सहित अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।
Girls Obscene video

Girls Obscene video : नागालैंड पुलिस ने पाटन से आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी विक्रम सिंह सरकारी आइटीआई में पढ़ रहा है। कुछ माह पहले दोनों की सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी। वीडियो कॉल से उनमें बातचीत होती थी। युवती ने आपत्तिजनक फोटो और वीडियो युवक को भेजे थे। जिसके बाद युवती के कुछ वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए।
Girls Obscene video

Girls Obscene video : पुलिस ने आरोपी विक्रम सिंह से की चैटिंग की जांच

नागालैंड पुलिस दल ने पाटन पुलिस को बताया कि युवती को जब उसके वीडियो वायरल होने की जानकारी लगी तो उसने नगालैंड के स्टेट साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी। युवती के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी विक्रम सिंह से की चैटिंग की भी जांच की।
Girls Obscene video

Girls Obscene video : घर में छिपा था आरोपी

आरोपी युवक घटर में छिपा हुआ था। मंगलवार को उसे हिरासत में लिया गया। नागालैंड पुलिस उसे ले गई है। वहां पूछताछ की जाएगी। नागालैंड पुलिस में पदस्थ डीएसपी लाइका एम अचूमी ने बताया कि युवती की शिकायत पर एफआइआर दर्ज की गई है। जांच की जा रही है।

Hindi News / Jabalpur / Girls Obscene video : नागालैंड की लड़की का अश्लील वीडियो-फोटो वायरल, जबलपुर का लड़का गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो