scriptएक साथ उठीं 7 अर्थियां..रो पड़ा शहर,हर किसी की एक ही प्रार्थना फिर कभी न हो ऐसा हादसा.. | death of 9 people in a tragic accident in Damoh bodies of 7 members of family were taken out together | Patrika News
दमोह

एक साथ उठीं 7 अर्थियां..रो पड़ा शहर,हर किसी की एक ही प्रार्थना फिर कभी न हो ऐसा हादसा..

mp news: दमोह में मंगलवार को स्टेट हाईवे पर हादसे में एक ही परिवार के 8 सदस्यों के साथ ऑटो चालक की भी मौत हो गई थी..जिनका बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया..।

दमोहSep 25, 2024 / 07:52 pm

Shailendra Sharma

tragic accident Damoh
mp news: मध्यप्रदेश के दमोह में बुधवार को उस वक्त हर किसी की आंख से आंसू छलक उठे जब एक साथ 7 अर्थियां उठीं। सभी एक ही परिवार के सदस्य थे वहीं दूसरी तरफ इसी हादसे में मृत ऑटो ड्राइवर का अंतिम संस्कार भी बुधवार को दूसरी जगह पर किया गया। मृतकों को अंतिम विदाई देने के लिए मानो पूरा शहर उमड़ पड़ा था और हर किसी ने नम आंखों से मृतकों को अंतिम विदाई दी और मन से यही प्रार्थना की कि इस तरह का हादसा अब कभी शहर में न हो। दर्दनाक हादसे में हुई 9 लोगों की मौत ने हर किसी को झकझोर कर दिया है।
damoh news

एक साथ उठीं 7 अर्थियां

दमोह में मंगलवार को स्टेट हाइवे पर दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले सभी 9 लोगों का बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया। शहर के शोभा नगर में रहने वाले राजेश गुप्ता के परिवार के साथ हुए इस भयंकर हादसे ने हर किसी को झकझोर दिया है। बुधवार सुबह से ही मोहल्ले में लोगों का आना शुरु हो गया और फिर गमगीन माहौल में एक के बाद एक जब सात अर्थियां उठीं तो हर किसी की आंख नम हो गई। जहां-जहां से भी अंतिम यात्रा निकली सड़क के दोनों ओर लोगों की जमा भीड़ की आंखों में आंसू आने लगे। मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के लिए कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर और पुलिस अधीक्षक श्रुत कीर्ति सोमवंशी सहित तमाम अधिकारी खुद मौके पर पहुंचे जिन्होंने किसी तरह परिजनों को ढ़ाढस बंधाया और खुद भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए। हादसे में बिलासपुर के रहने वाले गुप्ता परिवार के रिश्तेदार की भी मौत हुई थी जिनका अंतिम संस्कार भी दमोह में ही किया गया।

यह भी पढ़ें

स्कूल में बच्चों के सामने सर-मैडम में हुई मारपीट का देखें लाइव प्रसारण…


ऑटो ड्राइवर के बेटे को मिलेगी आर्थिक मदद

एक तरफ जहां एक ही परिवार के 7 लोगों की अर्थियां एक साथ उठीं तो दूसरी तरफ हादसे में मृत ऑटो ड्राइवर आलोक गुप्ता का भी अंतिम संस्कार हुआ। आलोक घर में अकेले कमाने वाले थे। प्रशासन ने उनके बेटे को हर महीने पांच हजार रुपए आर्थिक सहायता व नियमानुसार सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें

एमपी में आयुष्मान योजना में चल रहा बड़ा खेला ! बस में भरकर अस्पताल ले जाए जा रहे लोग

damoh accident


बांदकपुर से लौटते वक्त हुआ था भयंकर हादसा

बता दें कि मंगलवार को बांदकपुर से दर्शन कर लौटते वक्त राजेश गुप्ता के परिवार से भरे ऑटो को एक तेज रफ्तार ट्रक ने समन्ना गांव के पास स्टेट हाइवे पर रौंद दिया था। नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ऑटो को करीब 60 मीटर तक घसीटते हुए ले गया था। हादसा इतना भयंकर था कि ऑटो में फंसे लोगों को ऑटो काटकर निकालना पड़ा था। इस दर्दनाक हादसे में राजेश गुप्ता उनकी बेटी साक्षी (10), बेटा शिवा (13) पत्नी गीता (45) के अलावा रिश्तेदार बिलासपुर (छग) निवासी ससुर हीरालाल (65), गायत्री गुप्ता (50), महेंद्र गुप्ता और ऑटो चालक आलोक गुप्ता की मौत हो गई थी। वहीं भारती व मोहित गुप्ता को गंभीर हालत में एंबुलेंस से जबलपुर अस्पताल पहुंचाया गया था। जिनमें से मोहित की बुधवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

Hindi News / Damoh / एक साथ उठीं 7 अर्थियां..रो पड़ा शहर,हर किसी की एक ही प्रार्थना फिर कभी न हो ऐसा हादसा..

ट्रेंडिंग वीडियो