scriptKBC 16: अमिताभ बच्चन ने चुपके से रात में की शूटिंग, खाए बिजली के झटके, आज भी हिट हैं मूवी और गाने | Kaun Banega Crorepati 16 Amitabh Bachchan recalls getting electric shocks while shooting Yaarana song | Patrika News
बॉलीवुड

KBC 16: अमिताभ बच्चन ने चुपके से रात में की शूटिंग, खाए बिजली के झटके, आज भी हिट हैं मूवी और गाने

KBC 16 Amitabh Bachchan: ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने बताया कि एक मूवी की शूटिंग के दौरान लगे थे बिजली के झटके।

मुंबईSep 26, 2024 / 11:02 am

Jaiprakash Gupta

Kaun Banega Crorepati 16 Amitabh Bachchan recalls getting electric shocks while shooting Yaarana song
Kaun Banega Crorepati 16 Amitabh Bachchan: सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन के लोकप्रिय क्विज़ शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 16 को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के हालिया एपिसोड में हॉट सीट पर मध्य प्रदेश के प्रतियोगी स्वप्न चतुर्वेदी विराजमान नजर आए। 
स्वप्न ने बताया कि ‘याराना’ उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को वो बार-बार देख सकते हैं। अमिताभ ने भी फिर फिल्म ‘याराना’ का दिलचस्प किस्सा साझा किया। 

यह भी पढ़ें

KBC 16: मुश्किल हालातों से कैसे लड़ते हैं अमिताभ बच्चन? कंटेस्टेंट के सामने खोला सफलता का राज

इस गाने की शूटिंग के समय लगे थे बिजली के झटके

Kaun Banega Crorepati 16 Amitabh Bachchan Reveals How does he fight difficult situations
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि उनकी सुपरहिट फिल्म ‘याराना’ के सॉन्ग ‘सारा जमाना’ गाने की शूटिंग के समय बिजली के झटके लगे थे। उन्होंने बताया ‘याराना’ का गाना ‘सारा जमाना’ को स्टेडियम में शूट करने का आइडिया भी उन्हीं का था।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाह के बीच Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर लिया ये प्रण

शूटिंग बंद करने को हुए मजबूर

कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र स्टेडियम नया खुला था और वो स्टेडियम भी काफी बड़ा था, उस समय 50 हजार से 60 हजार लोग शूटिंग देखने आए थे। इतने लोगों के आने से स्थिति इतनी बिगड़ गई कि वो शूटिंग बंद करने को मजबूर हो गए और मुंबई वापस लौट गए।
यह भी पढ़ें

तलाक की अफवाह के बीच बहू ऐश्वर्या के लिए जया बच्चन ने कही ऐसी बात, वीडियो हुआ वायरल

चुपके से रात में पूरी की शूटिंग

Kaun Banega Crorepati 16 Amitabh Bachchan
अमिताभ ने बताया कि बाद में बिना किसी डिस्कशन के वो दोबारा कोलकाता लौटे और चुपचाप से रात को गाने की शूटिंग पूरी की। बिग बी ने कहा- ‘उस समय तकनीक इतनी एडवांस नहीं थी। जैकेट में लगी लाइट्स को एक तार से मेन स्विच बोर्ड में प्लग किया गया था। जैसे ही प्लग ऑन होता था मैं डांस करने लग जाता था। मुझे बिजली के झटके लग रहे थे।’

Hindi News / Entertainment / Bollywood / KBC 16: अमिताभ बच्चन ने चुपके से रात में की शूटिंग, खाए बिजली के झटके, आज भी हिट हैं मूवी और गाने

ट्रेंडिंग वीडियो