scriptसुबह-सुबह आई बुरी खबर, इस फेमस फिल्म निर्माता का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री | Famous filmmaker Madhura Jasraj passes away due to health issue industry in mourning | Patrika News
बॉलीवुड

सुबह-सुबह आई बुरी खबर, इस फेमस फिल्म निर्माता का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Madhura Jasraj Passes Away: फेमस फिल्म निर्माता का आज सुबह-सुबह निधन हो गया है, जिससे फिल्म जगत में मातम छाया है।

मुंबईSep 25, 2024 / 09:25 am

Gausiya Bano

Madhura Jasraj Passes Away

मधुरा जसराज का निधन

Madhura Jasraj Passes Away: दिवंगत शास्त्रीय गायक पंडित जसराज की पत्नी और फिल्म निर्माता डॉ वी. शांताराम की बेटी मधुरा जसराज का निधन हो गया है। मधुरा जसराज एक फेमस फिल्म निर्माता थीं, जिनका बुधवार (25 सितंबर) सुबह को उनके घर पर ही निधन हो गया है। उन्होंने 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। बताया जा रहा है कि उम्र संबंधी बीमारी के कारण उनका निधन हुआ है। उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बेटी ने की मधुरा जसराज के निधन की पुष्टि (Madhura Jasraj Death)

मधुरा जसराज के 2 बच्चे हैं दुर्गा जसराज और शरंग देव। उनकी बेटी दुर्गा ने ही मां के निधन की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मां की तबीयत कुछ महीनों से खराब चल रही थी, जिसके बाद आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी अंतिम यात्रा उनके घर शिव-करण बिल्डिंग, फिशरीज यूनिवर्सिटी रोड से दोपहर 3:30- 4 बजे के बीच निकलेगी। इसके बाद मधुरा जसराज का अंतिम संस्कार शाम 4- 4:30 बजे के बीच ओशिवारा श्मशान में किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड में तलाक का सिलसिला कायम, शादी के 8 साल बाद अब ये कपल हुआ अलग?

मधुरा जसराज के बारे में (Madhura Jasraj)

मधुरा जसराज ने अपने पति पंडित जसराज के साथ कई डॉक्यूमेंट्री और नाटकों का निर्देशन किया था। इसके अलावा उन्होंने अपने पति की बायोग्राफी भी लिखी थी। 2010 में मधुरा ने अपनी पहली मराठी फिल्म ‘आई तुझा आशीर्वाद’ का निर्देशन किया था, जिसने फीचर फिल्म में सबसे उम्रदराज नवोदित निर्देशक के रूप में इतिहास रच दिया और लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह बनाई। इस फिल्म में पंडित जसराज और दिवंगत लता मंगेशकर के मराठी गीत शामिल थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सुबह-सुबह आई बुरी खबर, इस फेमस फिल्म निर्माता का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

ट्रेंडिंग वीडियो