scriptधर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- लंबे समय बाद… | Dharmendra Daughter Esha Deol shared video actress said after a long time | Patrika News
बॉलीवुड

धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- लंबे समय बाद…

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है।

मुंबईSep 24, 2024 / 09:12 am

Gausiya Bano

esha deol video

ईशा देओल ने शेयर किया वीडियो

अभिनेत्री ईशा देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। तलाक के बाद अब वह फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘तुमको मेरी कसम’ है। इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट दी है। उन्होंने बताया कि वह लंबे समय बाद वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रही हैं।

ईशा देओल का वीडियो वायरल

अभिनेत्री ईशा देओल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री को अपनी “ट्रेन राइड” के बारे में बात करते हुए देखा जा रहा है। ईशा ने वीडियो में ट्रेन में चढ़ने से लेकर मुंबई सेंट्रल और कुछ सेल्फी के जरिए अपने कुछ शानदार पल शेयर किए। हालांकि, अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह आखिर ‘वंदे भारत ट्रेन’ में सफर करके कहां जा रही हैं। इसे शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मैं बहुत लंबे समय बाद ट्रेन की सवारी कर रही हूं। हम वंदे भारत से जा रहे हैं।”
यह भी पढ़ें

पिता की मौत के 11 दिन बाद मलाइका और अर्जुन का प्यार फिर खिला! मिला ये बड़ा हिंट

ईशा देओल वर्कफ्रंट

ईशा देओल के करियर की बात करें तो उन्‍होंंने 2002 में विनय शुक्ला की “कोई मेरे दिल से पूछे” से अपनी अभिनय यात्रा की शुरूआत की। इसके बाद अभिनेत्री को सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के साथ “ना तुम जानो ना हम” जैसी फिल्मों में देखा गया। सीनियर स्टार कपल हेमा मालिनी और दिग्गज स्टार धर्मेंद्र की बेटी को इसके बाद तुषार कपूर के साथ “क्या दिल ने कहा” में देखा गया। 2003 की उनकी पहली दो फिल्में “कुछ तो है” और “चुरा लिया है तुमने” पर्दे पर आई थी। इसके बाद उन्हें “एलओसी: कारगिल”, “युवा”, “धूम”, “नो एंट्री”, “डार्लिंग” और “केकवॉक” जैसी फिल्मों में देखा गया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- लंबे समय बाद…

ट्रेंडिंग वीडियो