scriptपीलीभीत बाइपास गोलीकांड: 20 आरोपी अब भी फरार, लगेगा गैंगस्टर, नीलाम होगी प्रॉपर्टी | Patrika News
बरेली

पीलीभीत बाइपास गोलीकांड: 20 आरोपी अब भी फरार, लगेगा गैंगस्टर, नीलाम होगी प्रॉपर्टी

22 जून को पीलीभीत बाइपास पर हुए गोलीकांड में पुलिस ने कार्रवाई फिर से तेज कर दी है। इस मामले में मुख्य आरोपी पंकज यादव की गिरफ्तारी के बाद भी 25-25 हजार रुपये के चार इनामी अपराधी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। इस गोलीकांड के 20 अन्य आरोपी अब भी फरार हैं, जिन्होंने अपने मोबाइल फोन बंद कर दिए हैं और भूमिगत हो गए हैं।

बरेलीSep 24, 2024 / 10:50 am

Avanish Pandey

बरेली। 22 जून को पीलीभीत बाइपास पर हुए गोलीकांड में पुलिस ने कार्रवाई फिर से तेज कर दी है। इस मामले में मुख्य आरोपी पंकज यादव की गिरफ्तारी के बाद भी 25-25 हजार रुपये के चार इनामी अपराधी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। इस गोलीकांड के 20 अन्य आरोपी अब भी फरार हैं, जिन्होंने अपने मोबाइल फोन बंद कर दिए हैं और भूमिगत हो गए हैं। एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। फरार आरोपियों पर इनाम बढ़ाने के साथ ही उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी और उनकी संपत्तियां जब्त की जाएंगी। इसके अलावा, रासुका लगाने पर भी विचार किया जा रहा है।
फरार आरोपियों पर इनाम बढ़ाने की तैयारी

पुलिस ने सिलिकॉन वैली होटल के मालिक चांद मियां, सचिन मौर्य, इरफान, और रफत उर्फ बाबा पर पहले ही 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी कराने की कोशिश की थी, लेकिन कोर्ट ने पहले और प्रयास करने के आदेश दिए। पिछले दो दिनों में पुलिस ने इनके घरों और संभावित ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। बताया जा रहा है कि आरोपी शहर के आसपास ही हैं, लेकिन अपने मोबाइल फोन बंद कर रखे हैं ताकि उनकी लोकेशन ट्रेस न हो सके। अब पुलिस इन चारों फरार आरोपियों के खिलाफ दोबारा गैरजमानती वारंट लेने की कोशिश करेगी और इन पर इनाम की राशि बढ़ाने की सिफारिश भी की जा सकती है।
गोलीकांड में जेल से बाहर आए कई आरोपी

इस गोलीकांड के मामले में जिला जेल में 33 आरोपी बंद हैं, जिनमें से कई ने हाईकोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया था। हाल ही में, राजीव राना के होटल में काम करने वाले एक कर्मचारी की जमानत मंजूर हो गई है और वह जेल से रिहा हो गया है। इसके अलावा, हाईकोर्ट ने गौरीशंकर, अनिल कुमार, राजन राना, हरिओम सिंह, संदेश, और मनोज कटियार को भी सशर्त जमानत दे दी है। गोलीकांड के मुख्य आरोपी आदित्य उपाध्याय को भी जमानत मिल चुकी है। वहीं, राजीव राना समेत कई अन्य आरोपियों की जमानत याचिकाएं अभी हाईकोर्ट में लंबित हैं।

Hindi News / Bareilly / पीलीभीत बाइपास गोलीकांड: 20 आरोपी अब भी फरार, लगेगा गैंगस्टर, नीलाम होगी प्रॉपर्टी

ट्रेंडिंग वीडियो