scriptप्रेम संबंधों में महिला और उसके प्रेमी ने खाया जहर, महिला की मौत, जानें मामला | Patrika News
बरेली

प्रेम संबंधों में महिला और उसके प्रेमी ने खाया जहर, महिला की मौत, जानें मामला

गांव गोरा लोकनाथपुर में प्रेम संबंधों के चलते एक महिला और उसके प्रेमी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला की मौत हो गई, जबकि प्रेमी की हालत गंभीर है।

बरेलीSep 26, 2024 / 08:59 pm

Avanish Pandey

बरेली। गांव गोरा लोकनाथपुर में प्रेम संबंधों के चलते एक महिला और उसके प्रेमी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला की मौत हो गई, जबकि प्रेमी की हालत गंभीर है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
पति से झगड़ा के बाद महिला ने खाया जहर

घटना बुधवार शाम की है, जब पूजा (30 वर्ष), जो काशीराम की पत्नी थी, ने घरेलू झगड़े के बाद घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। पूजा के गांव के अनिल (20 वर्ष) से प्रेम संबंध थे, और दोनों के बीच हुए विवाद के बाद यह घटना घटी। पूजा की बिगड़ती हालत देखकर परिवारवालों ने उसे तुरंत राजश्री अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। जब अनिल को इस बात की जानकारी मिली, तो उसने भी जहर खा लिया। अनिल को परिजनों ने बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
पूजा ने खाई सल्फास की गोली

पूजा के ससुर, लोकमन ने पुलिस को बताया कि काशीराम, जो हरियाणा में काम करता है, अक्सर घर से बाहर रहता था, जिसके कारण पूजा का अनिल से प्रेम संबंध हो गया था। बुधवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद पूजा ने सल्फास की गोलियां खा लीं। यह जानकारी मिलते ही अनिल ने भी जहर खा लिया। पुलिस ने पूजा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव के प्रधान धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पूजा के कमरे में सल्फास की गोलियों की डिब्बी पाई गई, और उसने कथित रूप से छह गोलियां खा ली थीं।
आठ साल पहले हुई थी पूजा की शादी

पूजा की शादी आठ साल पहले काशीराम से हुई थी। उनके दो छोटे बच्चे हैं-तीन साल की बेटी और एक साल का बेटा। पति काशीराम हरियाणा में काम करता है और अक्सर घर से बाहर रहता है। पूजा की मौत की खबर मिलने पर काशीराम तुरंत लौट आया।

Hindi News / Bareilly / प्रेम संबंधों में महिला और उसके प्रेमी ने खाया जहर, महिला की मौत, जानें मामला

ट्रेंडिंग वीडियो