scriptRajasthan Minister Threat : मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा-लोकसभा चुनाव से पहले तेरा परिणाम आ जाएगा | Rajasthan minister Babulal Kharadi received death threats | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan Minister Threat : मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा-लोकसभा चुनाव से पहले तेरा परिणाम आ जाएगा

Minister Babulal Kharadi Threat :राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। मंत्री खराड़ी को ‘आदिवासी राजा 007’ नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी दी गई है।

उदयपुरMay 03, 2024 / 09:00 pm

Kamlesh Sharma

Minister Babulal Kharadi

Minister Babulal Kharadi

Rajasthan Minister Babulal Kharadi Threat: कोटड़ा (उदयपुर)। झाड़ोल विधायक एवं केबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। मंत्री खराड़ी को ‘आदिवासी राजा 007’ नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी दी गई है। इसके बाद मंत्री के पीएस ने कोटड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है। साथ ही एसपी को भी अवगत कराया गया है। धमकी भरी पोस्ट में जिस तरह की बातें लिखी गई है, वह धर्म से जुड़ी है। आदिवासी समुदाय को हिंदू धर्म से अलग बताने वाली भाषा का इस्तेमाल किया गया है। वहीं मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि अज्ञात व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी दी है, इस पर पुलिस थाना कोटड़ा में मामला दर्ज कराया है।
गौरतलब है कि इससे पहले जनवरी में खराड़ी को धमकी दी गई थी। उस समय मामला दर्ज नहीं करवाया गया, लेकिन पुलिस ने एक युवक को संदिग्ध माना था। पूछताछ में उसने नशे की हालत में धमकी देने की बात स्वीकार की थी और माफी मांगी। ऐसे में खराड़ी के माफ कर देने पर बिना कार्रवाई के ही युवक को छोड़ दिया गया।
Threat to Babulal Kharadi

धमकी भरी पोस्ट में यह लिखा

  • राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और समय रहते नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है और बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा।
  • जो तूने आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है, उसका नतीजा तेरे सामने होगा।
  • आदिवासियों को जबरदस्ती हिंदू धर्म में घुसाने का काम कर रहा है, वो जितना हो सके उतना जल्दी उस मुद्दे से हट जा, नहीं तो भगवान राम का प्यारा हो जाएगा।
  • आदिवासी हिंदू धर्म को नहीं मानता। आदिवासी प्रकृति पूजक, उसकी संस्कृति हिंदू धर्म से अलग। जय जौहार।
  • राजनीति करनी है, धर्म के नाम मत कर। बस तू खराड़ी लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले तेरा परिणाम आ जाएगा।

Hindi News/ Udaipur / Rajasthan Minister Threat : मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा-लोकसभा चुनाव से पहले तेरा परिणाम आ जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो