scriptKaun Banega Crorepati 16: KBC के सेट से 9वां सवाल आया सामने, म्यूजिक इंडस्ट्री से है नाता, क्या आपको पता है जवाब? | Patrika News
TV न्यूज

Kaun Banega Crorepati 16: KBC के सेट से 9वां सवाल आया सामने, म्यूजिक इंडस्ट्री से है नाता, क्या आपको पता है जवाब?

कौन बनेगा करोड़पति 16 के रजिस्ट्रेशन के सवाल शुरू हो चुके हैं। हाल ही में 9वां सवाल पूछा गया। अगर आपको भी बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठना है तो इन सवालों के सही जवाब देने होंगे।

मुंबईMay 05, 2024 / 02:09 pm

Prateek Pandey

Kaun Banega Crorepati 16

Kaun Banega Crorepati 16

केबीसी में अमिताभ बच्चन हर रोज एक नए सवाल के साथ आ रहे हैं। केबीसी के 9वें सवाल को हाल ही में लाइव किया गया है। ये सवाल मनोरंजन जगत से जुड़ा हुआ है।

कौन बनेगा करोड़पति 16 का नया सवाल लाइव

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ओर से होस्ट किया जाने वाला क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ इस समय चर्चा में बना हुआ है। शो के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुका है। शो के मेकर्स रोज एक सवाल यूजर्स को देते हैं। इन सवालों का सही जवाब देने पर यूजर्स को बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिल सकता है। अब 9वें सवाल को लाइव कर दिया गया है। इस सवाल का जवाब आपको आज रात (5 मई) 9 बजे तक देना होगा।

क्या है KBC का 9वां सवाल?

कौन बनेगा करोड़पति का अगला सवाल मनोरंजन जगत से जुड़ा हुआ है। देखिए क्या सवाल पूछा गया है:

आपको बता दें कि 26 अप्रैल से ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया चालू हो चुकी है। रोज एक नए सवाल के साथ रजिस्ट्रेशन का प्रोसेस आगे बढ़ रहा है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Kaun Banega Crorepati 16: KBC के सेट से 9वां सवाल आया सामने, म्यूजिक इंडस्ट्री से है नाता, क्या आपको पता है जवाब?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो