scriptसिकुड़ गया दिमाग, सालों से खोई नींद, 250 से ज्यादा फिल्मों में किया काम, 63 साल में दुनिया को कहा अलविदा | Malayalam Actress Kanakalatha Passes Away at 63 age Parkinson's Disease films | Patrika News
टॉलीवुड

सिकुड़ गया दिमाग, सालों से खोई नींद, 250 से ज्यादा फिल्मों में किया काम, 63 साल में दुनिया को कहा अलविदा

मलयालम टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस कनकलता का निधन हो गया है। कनकलता सालों से नींद ना आने की बीमारी से जूझ रही थीं। एक्ट्रेस का दिमाग सिकुड़ने लगा था।

मुंबईMay 07, 2024 / 02:48 pm

Kirti Soni

Kanakalatha Passes Away at 63 age

एक्ट्रेस कनकलता

मलयालम टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस कनकलता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ने तिरुवनंतपुरम में 63 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। कनकलता पिछले 3 सालों से डिमेंशिया नाम की बीमारी से जूझ रही थीं। एक्ट्रेस को सालों से नींद नहीं आ रही थी। कनकलता की बहन विजयम्मा ने उनकी बीमारी का खुलासा किया था। अगस्त 2022 में उनके एमआरआई स्कैन के जरिए उनको डिमेंशिया बिमारी होने का पता चला था।
यह भी पढ़ें- मां के सामने ‘हीरामंडी के उस्ताद’ के साथ इंटीमेट हुईं सोनाक्षी सिन्हा, इंद्रेश मलिक ने बताई सच्चाई

कनकलता पिछले 38 साल से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव थीं। एक्ट्रेस ने साल 1979 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। कनकलता ने अपने करियर में कुल 278 फिल्में की थीं। एक्ट्रेस ने मलयालम और तमिल दोनों फिल्मों में काम किया था। कनकलता ने साल 1979 में आई मलयालम फिल्म राधा एन्ना पेन्नुकुट्टी से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। कनकलता ने फिल्मों के साथ-साथ दूरदर्शन और अन्य टीवी चैनल के शोज में काम किया था।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / सिकुड़ गया दिमाग, सालों से खोई नींद, 250 से ज्यादा फिल्मों में किया काम, 63 साल में दुनिया को कहा अलविदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो