script‘मैंने 100 बार डॉयल 100 पर किया था कॉल…..मेरी मौत के जिम्मेदार अफसर’, शराबी पिता से परेशान होकर बेटी ने दी जान | 18 year old girl poured kerosene oil on herself and set herself on fire she Troubled by her alcoholic father | Patrika News
खरगोन

‘मैंने 100 बार डॉयल 100 पर किया था कॉल…..मेरी मौत के जिम्मेदार अफसर’, शराबी पिता से परेशान होकर बेटी ने दी जान

MP News : खरगोन जिले में एक बेटी ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। उसने ये कदम अपने शराबी पिता से परेशान होकर उठाया। उसने सुसाइड नोट में कई बातें भी लिखी हैं।

खरगोनApr 27, 2024 / 04:59 pm

Himanshu Singh

khargone suicide news
मध्यप्रदेश के खरगोन के बड़वाह से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां शराबी पिता से परेशान होकर बेटी ने जान दे दी। लड़की ने खुद पर मिट्टी तेल यानी केरोसिन आयल डालकर आग लगा ली। लड़की ने सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने बताया है कि पिता शराब पीकर मां से मारपीट करता था। साथ ही पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

सुसाइड नोट में पुलिस अफसरों को बताया मौत का जिम्मेदार


पूजा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे पिताजी माणा बहुत शराब पीते हैं। घर में घरेलू हिंसात्मक कार्यों को बढ़ावा देते हैं। मां के चरित्र पर सवाल उठाते हैं। हम बाहर वॉशरूम भी नहीं जा सकते। मुझे पढ़ने भी नहीं देते। हम 100 से अधिक बार डॉयल 100 को बुला चुके हैं, पर कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। मेरी मौत के जिम्मेदार बड़वाह पुलिस के अधिकारी, मेरे पापा और शराब बेचने वाले रहेंगे।

बहन और मां ने क्या बताया


मृतक पूजा की छोटी बहन ने बताया कि पापा बहुत शराब पीते थे। घटना वाले दिन पापा ने सुबह ही घर में लड़ाई की थी। मेरी दीदी ने कई बार पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कभी कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए उसने सुसाइड कर लिया। वहीं इस पूरे मामले पर लड़की की मां का कहना है कि उसके पापा रोज मारपीट करते थे। हमें पत्थर लेकर दौड़ाता था। जिससे डर कर हम दरवाजा बंद कर लेते थे। आज सुबह फिर पत्थर लेकर आया था। जैसे ही मैंने उसको देखा मैं भाग गई। बेटियां भी घर पर थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो