scriptसीएम पुष्कर धामी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के रोड शो के बाद बरेली भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल के पक्ष में 29 को करेंगे जनसभा | Patrika News
बरेली

सीएम पुष्कर धामी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के रोड शो के बाद बरेली भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल के पक्ष में 29 को करेंगे जनसभा

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी बरेली लोकसभा चुनावों को धार देने के लिए जल्द ही बरेली आ रहे हैं। वह 29 अप्रैल को लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के समर्थन में रोड शो के बाद उसी शाम बरेली में भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में जनसभा करेंगे।

बरेलीApr 27, 2024 / 05:39 pm

Avanish Pandey

पुष्कर सिंह धामी (फाइल फोटो)।

बरेली। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी बरेली लोकसभा चुनावों को धार देने के लिए जल्द ही बरेली आ रहे हैं। वह 29 अप्रैल को लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के समर्थन में रोड शो के बाद उसी शाम बरेली में भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में जनसभा करेंगे। उनका मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी हो गया है।
लखनऊ में राजनाथ सिंह के नामांकन में हिस्सा लेकर पहुंचेंगे बरेली
तय कार्यक्रम के मुताबिक वह 29 अप्रैल को लखनऊ में भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के नामांकन और उनके पक्ष में आयोजित रोड शो में हिस्सा लेंगे। इसके बाद ही शाम करीब 6:30 बजे हैलीकॉप्टर से बरेली एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 15 मिनट बाद ही कूर्मांचल नगर के शिव मंदिर पार्क में आयोजित जनसभा में प्रतिभाग करेंगे।
नाथ नगरी बरेली और उत्तराखंड के रिश्तों को साधेंगे
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी कूर्मांचल नगर में करीब डेढ़ घंटे तक मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि वह जनसभा में नाथ नगरी बरेली और उत्तराखंड के रिश्तों को साधेंगे। वह भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार का बरेली में रह रहे उत्तराखंड वालों से मेल-मिलाप के समीकरण बनाएंगे। बता दें, कूर्मांचल नगर में बड़ी संख्या में मूल रूप से उत्तराखंड निवासी रह रहे हैं। इसके बाद पुष्कर सिंह धामी रात करीब 8:30 बजे बरेली एयरपोर्ट से नई दिल्ली को रवाना हो जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो