scriptPAK vs NZ: आज पाकिस्तान करेगी सीरीज बराबर या न्यूजीलैंड से खाएगी मात? जानें कहां देखें लाइव घमासान | pak vs nz 5th t20i live streaming in india pakistan vs new zealand live telecast details babar azam shaheen afridi micheal bracewell | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs NZ: आज पाकिस्तान करेगी सीरीज बराबर या न्यूजीलैंड से खाएगी मात? जानें कहां देखें लाइव घमासान

Pakistan vs New Zealand: न्यूजीलैंड की टीम ने उनके सीनियर्स खिलाड़ियों के बिना 5 मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान पर दबदबा बना रखा है और सीरीज में 2-1 से आगे है।

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 03:11 pm

Vivek Kumar Singh

PAK vs NZ 5th T20 Live Streaming Details
PAK vs NZ 5th T20I Live Streaming: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का 5वां और आखिरी मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में आज रात 8 बजे से खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम ने इस सीरीज के शुरू होने से पहले आर्मी लेवल की ट्रेनिंग की थी लेकिन यहां क्रिकेट के मैदान पर उसका कोई असर नहीं दिख रहा है। पाकिस्तान की टीम इस सीरीज में अपने प्रमुख खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी है लेकिन पिछले दो मुकाबलों में उनकी हार ने उनकी ट्रेनिंग और वर्ल्डकप के लिए तैयारियों पर सवाल उठा दिए हैं।
दूसरी ओर न्यूजीलैंड की टीम में ज्यादातर वह खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्हें बेंच पर रखा जाता है। कई खिलाड़ियों ने तो इस सीरीज में ही डेब्यू किया है। उन खिलाड़ियों ने मिलकर पाकिस्तान के स्टार्स से सजी टीम को 5 मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से पछाड़ दिया है। आज लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान की टीम सीरीज बराबर करने की इरादे से मैदान पर उतरेगी। इस मुकाबले को भारत में आप किसी भी टीवी चैनल पर नहीं देख पाएंगे। हालांकि फैनकोड पर सब्सक्रिप्शन के जरिए मैच को लाइव देख सकते हैं।

टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम

सैम अयूब, बाबर आजम (कप्तान), उस्मान खान (विकेटकीपर), फखर जमान, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, अब्बास अफरीदी, उसामा मीर, मोहम्मद आमिर, जमान खान, इरफान खान, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह , अबरार अहमद और आजम खान।

टी20 सीरीज न्यूजीलैंड की टीम

टिम रॉबिन्सन, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), डीन फॉक्सक्रॉफ्ट, मार्क चैपमैन, जेम्स नीशम, माइकल ब्रेसवेल (कप्तान), जोश क्लार्कसन, ईश सोढ़ी, जैकब डफी, बेन सियर्स, विलियम ओरॉर्की, टिम सीफर्ट, कोल मैककॉन्ची, जैकरी फॉल्क्स और बेन लिस्टर।

Home / Sports / Cricket News / PAK vs NZ: आज पाकिस्तान करेगी सीरीज बराबर या न्यूजीलैंड से खाएगी मात? जानें कहां देखें लाइव घमासान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो