scriptSambhal News: गैंग बनाकर फर्जी वोट डालने का आरोप, पुलिस ने मुस्लिम महिलाओं को थाने बुलाकर दी ये चेतावनी | Allegation of casting fake votes by forming a gang in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: गैंग बनाकर फर्जी वोट डालने का आरोप, पुलिस ने मुस्लिम महिलाओं को थाने बुलाकर दी ये चेतावनी

Sambhal News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में फर्जी वोटिंग को लेकर पुलिस सख्त हो गई है। सीओ ने पिछले चुनावों में फर्जी वोटिंग के मुकदमों में नामजद महिलाओं को थाने बुलाकर कड़ी चतावनी दी है।

सम्भलMay 06, 2024 / 01:33 pm

Mohd Danish

Sambhal News In Hindi: यूपी के संभल जिले में 7 मई को होने वाले मतदान के दौरान महिलाओं की फर्जी वोटिंग रोकने के लिए पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस ने पिछले चुनावों में फर्जी वोटिंग के मुकदमों में नामजद महिलाओं को थाने बुलाकर कड़ी चतावनी दी है। पिछले चुनाव के दौरान फर्जी वोटिंग करने के आरोप में मुकदमों में नामजद आधा दर्जन बुर्के वाली महिलाओं को थाने बुलाकर सीओ ने दो टूक चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस बार फर्जी वोटिंग करते हुए पकड़ी गई तो गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होगी। किसी भी हाल में एक भी फर्जी वोट पड़ने नहीं दिया जाएगा।
दरअसल, 7 मई को तीसरे चरण में संभल लोकसभा सीट (Sambhal Lok Sabha Seat) पर मतदान होना है। चुनाव प्रचार का शोर थमने के साथ ही संभल पुलिस ने मतदान वाले दिन बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग रोकने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। यही कारण है कि पिछले चुनाव के दौरान मतदान केंद्रों पर फर्जी वोटिंग करने के आरोप में मुकदमों में नामजद महिलाएं एक बार फिर संभल पुलिस की रडार पर आ गई हैं। मतदान से पहले ही उन महिलाओं पर संभल पुलिस की अब पैनी नजर है।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal News: गैंग बनाकर फर्जी वोट डालने का आरोप, पुलिस ने मुस्लिम महिलाओं को थाने बुलाकर दी ये चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो