scriptपाकिस्तान में भारतीय स्क्वैश टीम का प्रतिनिधित्व करेगी यूपी के प्रयागराज की बेटी | UP's Prayagraj's daughter to represent Indian squash team in Pakistan | Patrika News
प्रयागराज

पाकिस्तान में भारतीय स्क्वैश टीम का प्रतिनिधित्व करेगी यूपी के प्रयागराज की बेटी

यूपी के प्रयागराज की बेटी उन्नति स्क्वैश की नई सनसनी बन कर उभरी है। जून महीने में पाकिस्तान में होने वाले चैंपियनशिप में उन्नति भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

प्रयागराजMay 09, 2024 / 08:09 am

Krishna Rai

यूपी के प्रयागराज नैनी नई बाजार की उन्नति जून महीने में पाकिस्तान के इस्लामाबाद में होने वाले 31वीं एशियन जूनियर इंडिविजुअल चैंपियनशिप में भारतीय स्क्वैश टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी। यह चैंपियनशिप इस्लामाबाद में 25-9 जून तक होगी। 2 से 6 मई तक चेन्नई के इंडियन स्क्वैश अकेडमी में हुए चयन ट्रायल के दौरान बालिका अंडर 17 वर्ग में उन्नति को पहला स्थान मिला है। बुधवार की इसकी आधिकारिक सूचना मिलते ही उन्नति के परिवार वाले खुशी से झूम उठे।
बेहद उत्साहित हैं उन्नति
अपने प्रदर्शन के परिणाम से उन्नति बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वह केवल अपने खेल पर फोकस करेंगी। प्रतियोगिता में पूरे एशिया के शीर्ष खिलाड़ी आएंगे। ऐसे में चुनौती भी बड़ी होगी। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में जीत किसकी होगी यह तो नहीं पता, लेकिन मैं कोर्ट में अपना 100 प्रतिशत दूंगी।

Hindi News/ Prayagraj / पाकिस्तान में भारतीय स्क्वैश टीम का प्रतिनिधित्व करेगी यूपी के प्रयागराज की बेटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो