scriptखुशखबरी: प्रयागराज एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरेगा अकाशा एयर का विमान डेट हुई फिक्स,यहां जाने टाइमिंग और किराया | Good news: Akasha Air flight date fixed for Mumbai from Prayagraj Airport, know timing and fare here | Patrika News
प्रयागराज

खुशखबरी: प्रयागराज एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरेगा अकाशा एयर का विमान डेट हुई फिक्स,यहां जाने टाइमिंग और किराया

Prayagraj Airport News: प्रयागराज के लिए ही नहीं प्रयागराज के आसपास के जिलों के लोगों के लिए यह खुशी की बात है की प्रयागराज एयरपोर्ट में आकासा एयर ने अपने ऑफिस को आवंटित कर दिया है। इस तय हुई डेट से प्रयागराज से मुंबई के लिए अकासा एयर की सेवा भी शुरू हो जाएगी।

प्रयागराजMay 08, 2024 / 04:10 pm

Pravin Kumar

Prayagraj Airport News

Prayagraj Airport

Prayagraj Airport News: प्रयाग वासियों के लिए ही नहीं बल्कि प्रयागराज के आसपास के जिलों के लिए खुशी की बात है कि आकासा एयर ने प्रयागराज एयरपोर्ट में टर्मिनल मैनेजर समेत 12 कर्मचारियों की नियुक्ति कर दी है। अब इनके जरिए ही अकासा एयर की उड़ानों का संचालन होगा।
प्रयागराज एयरपोर्ट टर्मिनल में बैकअप ऑफिस, संचालन ऑफिस, टिकट ऑफिस भी आवंटित हो गया है। 25 मई को प्रयागराज एयरपोर्ट पर भव्य कार्यक्रम के साथ आकासा एयर की पहली उड़ान का भव्य स्वागत होगा।
25 मई से मुंबई के लिए पहली उड़ान होगी जिसकी बुकिंग चल रही है। प्रयागराज से मुंबई के लिए किराया 6156 रूपए और मुंबई से प्रयागराज के लिए 5801 रूपए है।

मुंबई से यह विमान सीधे 10:35 बजे उड़ान भरेगा और दोपहर 1:00 बजे प्रयागराज पहुंचेगा। फिर 1:45 पर उड़ान भरकर 4:00 बजे मुंबई पहुंचेगा। इस बात की जानकारी प्रयागराज एयरपोर्ट के कार्यवाहक निदेशक राजेश कुमार ने दी है।

Hindi News/ Prayagraj / खुशखबरी: प्रयागराज एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरेगा अकाशा एयर का विमान डेट हुई फिक्स,यहां जाने टाइमिंग और किराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो