scriptमौसम को लेकर बड़ी खुशखबरी, 8 मई को तेज हवाओं के साथ होगी झमाझम बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत | Big news about the weather, there will be heavy rain in these districts of UP on May 8, there will be relief from heat | Patrika News
प्रयागराज

मौसम को लेकर बड़ी खुशखबरी, 8 मई को तेज हवाओं के साथ होगी झमाझम बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत

weather forecast: तपती गर्मी के बीच बुधवार को तेज हवाओं के साथ बारिश का एलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार यूपी के कई जिलों में भारी वर्षा होगी।

प्रयागराजMay 08, 2024 / 06:29 am

Krishna Rai

बुधवार को उत्तर प्रदेश के कई जिलों में लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेगी। आईएमडी द्वारा 8 मई को तेज हवाओं के साथ वर्षा की भविष्यवाणी की गई है। मौसम विभाग के अनुसार प्रयागराज मंडल के सभी जिलों में बारिश हो सकती है। पिछले कुछ दिनों से प्रयागराज जिला काफी गर्म चल रहा है। यहां का अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस को भी पार कर चुका है। आईएमडी के अनुसार 8 मई को यहां का अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक ही रहेगा।
इन जिलों में भी आंधी के साथ हो सकती है भारी वर्षा
मौसम विभाग के अनुसार मिर्जापुर, वाराणसी, सोनभद्र, जौनपुर, कौशांबी, फतेहपुर, प्रतापगढ़, गाजीपुर सहित दर्जनों जिलों में बारिश के आसार हैं। पूर्वांचल के यह जिले पिछले कुछ दिनों से गर्मी के कारण तप रहे हैं। हालाकि मंगलवार को तापमान में कमी दर्ज की गई और दिन भर चलने वाली हल्की हवा से लोगों को राहत भी रही।

Hindi News/ Prayagraj / मौसम को लेकर बड़ी खुशखबरी, 8 मई को तेज हवाओं के साथ होगी झमाझम बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो