scriptHeeramandi: नौकरानी के साथ सोनाक्षी ने दिया बोल्ड सीन, फिर एक्ट्रेस बोलीं- 9 साल की उम्र में… | Sonakshi sinha bold seens with maid in heeramandi Netflix series | Patrika News
OTT

Heeramandi: नौकरानी के साथ सोनाक्षी ने दिया बोल्ड सीन, फिर एक्ट्रेस बोलीं- 9 साल की उम्र में…

Heeramandi: ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में सोनाक्षी सिन्हा के कई इंटिमेट सीन्स हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नौकरानी के साथ भी बोल्ड सीन किए हैं। इस सीन पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या बताया है।

मुंबईMay 09, 2024 / 10:31 pm

Kirti Soni

Sonakshi sinha role in heeramandi

सोनाक्षी सिन्हा

Heeramandi: ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में सोनक्षी सिन्हा ने ‘फरीदन’ नाम का किरदार निभाया है। सोनाक्षी सिन्हा ने इस सिरीज में ऐसी लड़की बनी हैं जो मर्दों से नफरत करती है। सोनाक्षी सिन्हा ने ‘हीरामंडी’ में कई इंटिमेट सीन्स किए हैं। एक्ट्रेस ने ‘उस्तादजी’ के साथ बोल्ड सीन दिया है। सोनाक्षी सिन्हा ने नौकरानी के साथ भी बोल्ड सीन दिया है। एक्ट्रेस ने नौकरानी के साथ दिए गए इंटिमेट सीन पर खुलकर बात की है। आइए जानते हैं कि सोनाक्षी ने क्या बताया है।
‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में सोनक्षी सिन्हा ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “ भंसाली सर ने मुझे बता दिया था कि फरीदन बहुत फ्लूइड (जिसकी पसंद एक ही जेंडर में बंधकर नहीं रहतीं) है। उस वक्त बहुत कुछ हुआ था। हीरामंडी जैसी जगह पर लोग इन सब पर बहुत खुले हुए थे। यहां तक कि उस्तादजी भी गे थे। सर इसको अलग तरह से एक्सप्लोर करना चाहते थे। फरीदन की जिंदगी में जो कुछ घटा वह उससे भी प्रभावित हुई।”
सीरीज में एक सीन है जिसमें फरीदन अपनी मेड के साथ बोल्ड। इस पर सोनाक्षी बोलीं, “वह उस वक्त बेच दी गई थी जब उसकी उम्र महज 9 साल थी। शायद इसी वजह से वह मर्दों से इतनी नफरत करती है। शायद इसी वजह से इसे इतना अकेलापन लगता है।”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Heeramandi: नौकरानी के साथ सोनाक्षी ने दिया बोल्ड सीन, फिर एक्ट्रेस बोलीं- 9 साल की उम्र में…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो