scriptHeeramandi: सेट पर भंसाली रोज बदलते थे 4 से 5 बार कुर्ते, वजह आई सामने तो नहीं हुआ यकीन | Heeramandi director sanjay leela bhansali on shooting set daily three four clothes change starcast shocked reason | Patrika News
OTT

Heeramandi: सेट पर भंसाली रोज बदलते थे 4 से 5 बार कुर्ते, वजह आई सामने तो नहीं हुआ यकीन

Sanjay Leela Bhansali: ‘हीरामंडी’ के सेट पर संजय लीला भंसाली एक दिन में 4 से 5 बार कुर्ते बदलते थे। इसके पीछे का कारण जानकर पूरी हीरामंडी की स्टारकास्ट हैरान रह गई थी।

मुंबईMay 08, 2024 / 12:05 pm

Priyanka Dagar

संजय लीला भंसाली हीरामंंडी के सेट पर बदलते थे 4 से 5 कुर्ते

संजय लीला भंसाली हीरामंंडी के सेट पर बदलते थे 4 से 5 कुर्ते

Heeramandi Sanjay Leela Bhansali: सीरीज ‘हीरामंडी’ नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में आ गई है। हर कोई उसे पसंद कर रहा है। सोनाक्षी सिन्हा से लेकर मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और ऋचा चड्डा की एक्टिंग से लेकर उनके डायलॉग तक काफी फेमस हो रहे हैं। ऐसे में संजीदा शेख ने हीरामंडी के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, उन्होंने बताया कि संजय जी एक दिन में 4 से 5 जोड़ी कुर्ते बदलते हैं। इसके पीछे की वजह सुनकर किसी को यकीन नहीं हुआ था।

संजय लीला भंसाली पर संजीदा शेख के खुलासे (Heeramandi Sanjay Leela Bhansali)

‘हीरामंडी’ की स्टारकास्ट ने IMDb से बात करते हुए अपनी शूटिंग को लेकर कई मजेदार किस्से शेयर किए। संजीदा शेख ने बताया कि संजय लीला भंसाली की सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर होती हैं। उन्होंने कहा कि एक दिन में डायरेक्टर इसलिए ही 4 से 5 कुर्ते बदलते हैं ताकि उनको नए-नए आइडिया आते रहें। संजय लीला भंसाली का मानना है कि वह हर कुर्ते में नई स्क्रिप्ट और कहानी सोचते हैं। हर बार कुर्ता बदलने के बाद उनके दिमाग में नए विचार भी आते हैं।

यह भी पढ़ें

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के खिलाफ है पूरा परिवार! आखिर क्या है इसकी वजह? जानें



संजय लीला भंसाली को लेकर मनीषा कोइराला ने भी बयान दिया था कि वह काफी मेहनती हैं, उन्हें हर चीज परफेक्ट चाहिए होती है। जैसे वह सोचते हैं वैसा वह फिल्मों में दिखाना चाहते हैं। हीरामंडी में भी कई बार उन्होंने गुस्सा किया है, पर उसी गुस्से की वजह से फिल्म इतनी अच्छी बन पाई है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Heeramandi: सेट पर भंसाली रोज बदलते थे 4 से 5 बार कुर्ते, वजह आई सामने तो नहीं हुआ यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो