scriptHeeramandi 5 Best Scene: रेप, इंटिमेसी से लेकर सिड्यूस तक, ‘हीरामंडी’ के 5 सीन्स जिन्हें बार-बार देख रहे लोग | Heeramandi 5 best scene on netflix shekhar intimacy manisha rape aditi rao Seduce | Patrika News
OTT

Heeramandi 5 Best Scene: रेप, इंटिमेसी से लेकर सिड्यूस तक, ‘हीरामंडी’ के 5 सीन्स जिन्हें बार-बार देख रहे लोग

Heeramandi Intimate Scene: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के 5 सीन सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। शेखर सुमन का ओरल सीन और अदिति राव का सिड्यूस करने वाला सीन भी शामिल हैं। आइए आपको बताते हैं ‘हीरामंडी’ के चर्चित सीन्स की खासियत।

मुंबईMay 08, 2024 / 12:35 pm

Kirti Soni

Heeramandi 5 best scene on netflix

‘हीरामंडी’ के 5 सीन्स

Heeramandi Intimate Scene: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार‘ रिलीज के बाद से ही लाइमलाइट में बनी हुई है। इस सीरीज के कई सीन्स चर्चा का विषय बने हुए हैं। आइए बताते हैं ‘हीरामंडी’ के 5 सबसे चर्चित सीन के बारे में।

शेखर सुमन ओरल सीन

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार‘ शेखर सुमन ने ‘जुल्फिकार’ का किरदार निभाया है। शेखर सुमन का चलती बग्गी में टॉयलेट करना, हवा में ओरल इंटिमेसी वाले सीन्स लाइमलाइट बटोर रहे हैं। शराब के नशे में धुत शेखर मनीषा कोइराला को समझ कर हवा में ओरल सीन करने लगते हैं। मनीषा कोइराला उनके ठीक पीछे बैठी रहती हैं।

मनिषा कोइराला रेप सीन

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में मनिषा कोइराला ने ‘मल्लिकाजान’ का किरदार निभाया है। इस सीरीज में मनीषा का रेप सीन दिखाया गया है। मनिषा कोइराला के रेप वाले सीन ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का मुहतोड़ जवाब

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में डबल रोल निभाया है। सीरीज के एक सीन में ‘फरीदन’ यानी सोनाक्षी अपनी नथ उतारने के लिए कहती हैं। इसपर सोनाक्षी को रोक लगाते हुए वहां मौजूद लोग कहते हैं कि नथ उतराई सिर्फ कुंवारी लड़कियों की होती है। उसकी नहीं जिसने कई लोगों के बिस्तर गर्म किए हों। इस पर फरदीन कहती हैं कि मैं करूंगी जिसमें दम हो रोक ले। सोनाक्षी का ये सीन काफी चर्चा में है।

अदिति राव हैदरी का सिड्यूस करना

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में ‘बिब्बोजान’ का किरदार निभाया है। आदिति का रोल सिड्यूस करने वाला है। एक्ट्रेस का आग की लपटों में घिरना हो या पुलिस वाले की गोद में बैठना हो या फिर फरदीन खान के साथ बेड पर रोमांस करना। एक्ट्रेस के ये सीन काफी चर्चा में हैं।

तवायफों का कोठों से बाहर निकलना

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के आखिरी एपिसोड में सभी तवायफ एक दूसरे के साथ आपसी मतभेद भुलाकर आजादी की जंग लड़ने के लिए एकजुट हो जाती हैं। सभी तवायफ आजादी की लड़ाई लड़ने के लिए अपने-अपने कोठे से बाहर निकलती हैं। इस सीन की लोग तारिह कर रहे हैं। तवायफ का एकजुट होने वाले सीन्स को देख कर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ‘हीरामंडी’ का दूसरा भाग भी आएगा।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Heeramandi 5 Best Scene: रेप, इंटिमेसी से लेकर सिड्यूस तक, ‘हीरामंडी’ के 5 सीन्स जिन्हें बार-बार देख रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो