scriptरात के ढाई बजे सारे लाइट्स हुए बंद, रोने लगे लोग, ऐसे शूट हुआ ‘विदा करो’ गाना? | A r rahman amar singh chamkila song mainu vida karo song was written in dark room late night wrote in 45 minute | Patrika News
OTT

रात के ढाई बजे सारे लाइट्स हुए बंद, रोने लगे लोग, ऐसे शूट हुआ ‘विदा करो’ गाना?

इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ इन दिनों चर्चा में है। लोगों को इस फिल्म का गाना ‘विदा करो’ खूब पसंद आ रहा है। फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि ये फिल्म रात के ढाई बजे कंपोज हुआ था।

मुंबईMay 05, 2024 / 05:12 pm

Swati Tiwari

amar singh chamkila

इम्तियाज अली ने फिल्म ‘चमकीला’ के बारे में बताई ये बात

इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ का गाना ‘विदा करो’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म के अंत में जब यह गाना बजता है तो पूरे शरीर में सिहरन सी पैदा हो जाती है। डायरेक्टर ने इस गाने को बनाने के लिए काफी मेहनत भी है, जिसका अब उन्होंने खुलासा किया है।

अंधेरे कमरे में रात के 2:30 बजे हुई थी शूटिंग

इम्तियाज (Imtiaz Ali) ने गाने के बारे में बात करते हुए बताया कि रात के 2:30 बजे थे और सभी लोग स्टूडियो में बैठे हुए थे और लगभग जाने की तैयारी में थे। इस दौरान ए आर रहमान (A R Rahman) की एंट्री हुई। उन्होंने स्टूडियो की लाइट्स बंद करवा दीं और कैंडल लाइट्स जलाने को कहा ताकि गाने को फील किया जा सके। फिर गुरु दत्त की फिल्मों के संगीत के बारे में चर्चा शुरू हुई और ट्यून की थीम को ओल्ड बॉलीवुड सॉन्ग की तरह रखने को कहा।

यह भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार, Manoj Bajpayee की फिल्म ‘भैया 2’ इस दिन होगी रिलीज


45 मिनट के अंदर इरशाद कामिल (Irshaad Kamil) ने गाने की लिरिक्स लिख दी। स्टूडियो का माहौल बिल्कुल ही बदल गया। जब गाना कंपोज हो रहा था तब स्टूडियो में बैठे लोग रोने लगे थे। ऐसे में रहमान ने इरशाद से कहा कि ये तुमने क्या लिख दिया है इरशाद। तुम लोगों को रुला रहे हो। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / रात के ढाई बजे सारे लाइट्स हुए बंद, रोने लगे लोग, ऐसे शूट हुआ ‘विदा करो’ गाना?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो