scriptरेलवे स्टेशनों में नहीं मिल रहा पानी | Railway stations are not getting water | Patrika News
सतना

रेलवे स्टेशनों में नहीं मिल रहा पानी

प्रबंधन नहीं दे रहा ध्यान, गर्मी में यात्रियों का बुरा हाल

सतनाMay 20, 2015 / 10:04 am

सतना ऑनलाइन

satna news

satna news

सतना
गर्मी आते ही रेलवे स्टेशनों में पेयजल समस्या विकराल रूप लेने लगी है। खासकर रात्रि के समय आने वाली ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को प्लेटफार्म पर पानी नहीं मिलता। जिसके चलते उन्हें प्यास बुझाने के लिए मनमाने पैसे चुकाने पड़ रहे है। प्रबंधन सब जानते हुए अंजान बना हुआ है। यह हाल सतना स्टेशन ही नहीं आसपास के छोटे स्टेशनों में भी यहीं स्थिति बनी हुई है।
गौरतलब है कि, सतना स्टेशन से करीब एक सैकड़ा से ज्यादा ट्रेनें अप-डाउन ट्रैक से गुजरती है। भीषण गर्मी में ट्रेन रुकते ही यात्री नल की टोटियों की तरफ भागते है। लेकिन टोटियों से पानी नहीं निकलता। गर्मी और ऊपर से पानी न मिलने से लोगों का बुरा हाल हो रहा है। स्टेशन में अवैध वेंडर इसका फायदा उठाते हुए यात्रियों से मनमाना पैसे लेकर पानी की बोतल बेच रहे है। यह सब देखते हुए भी स्टेशन प्रबंधन खामोश बैठा है।

छोटे स्टेशनों का भी बुरा हाल

सतना स्टेशन ही नहीं आसपास के स्टेशन मैहर, उचेहरा, जैतवारा, मझगवां, अमदरा, झुकेही में भी पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है। लेकिन जिम्मेदार ध्यान ही नहीं देना चाहते है। जिस कारण ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को बड़े स्टेशनों सहित छोटे स्टेशनों पर पानी नहीं मिल पाता है।

Hindi News/ Satna / रेलवे स्टेशनों में नहीं मिल रहा पानी

ट्रेंडिंग वीडियो