scriptदो ट्रेन में पानी नहीं, यात्रियों का प्रदर्शन | No water in two train passengers performance | Patrika News
रतलाम

दो ट्रेन में पानी नहीं, यात्रियों का प्रदर्शन

दो यात्री ट्रेन में गुरुवार को पानी का गंभीर संकट रहा। इसके बाद स्टेशन पर यात्रियों ने प्रदर्शन किया।

रतलामApr 02, 2015 / 05:54 pm

रतलाम ऑनलाइन



रतलाम। स्टेशन से गुजरने वाली दो यात्री ट्रेन में गुरुवार को पानी का गंभीर संकट रहा। इसके बाद स्टेशन पर यात्रियों ने प्रदर्शन किया। बाद में स्टेशन पर पदस्थ अफसरों ने पानी भरने के निर्देश दिए। इससे ट्रेन आशिंक रूप से देरी से चली।

सुबह करीब 10.40 बजे पूरी-वलसाड ट्रेन जब स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर पहुंची तो यात्रियों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। शोरशराबा सुनकर जब स्टेशन पद पदस्थ क्षेत्रीय प्रबंधक वीके मकवाना कक्ष से बाहर निकले तो उनको पता ही नहीं चला कि विवाद क्या है। जब जानकारी मिली की बोगियों में पानी नहीं है व कोटा में आश्वासन के बाद भी नहीं भरा गया तो तुरंत इसकी व्यवस्था के निर्देश दिए गए। ट्रेन में एस-६ में सवार यात्री रुपेश पटेल ने बताया कि कोटा में शिकायत की तो बताया कि थोड़ी देर में भरेंगे, लेकिन ट्रेन चल दी पानी नहीं भरा गया। बोगी के दोनो तरफ के सुविधाघर में पानी नहीं है। यह स्थिति ट्रेन की करीब ८ बोगी में थी।

शुरू से नहीं मिला पानी
कानपुर से बांद्रा तक चलने वाली साप्ताहिक ट्रेन नंबर 22443 में भी यही हालात बने। दोपहर में करीब 12.10 बजे ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर आई। ट्रेन के आते ही यात्रियों ने शौर शुरू कर दिया। इस बीच कुछ नाराज यात्री स्टेशन प्रबंधक सीपी व्यास व कुछ उपप्रबंधक जुलियस चाकों के कक्ष में अलग-अलग पहुंचे। यात्रियों ने दोनो अधिकारियों को बताया कि कानपुर से ट्रेन चलने के दौरान ही सुविधाघर में पानी नहीं है। सुबह से यात्री परेशान हो रहे है। जरुरत पडऩे पर पेयजल का उपयोग करना पड़ रहा है। इसके बाद दोनो अधिकारियों ने सभी बोगियों में पानी भरवाया।

Hindi News/ Ratlam / दो ट्रेन में पानी नहीं, यात्रियों का प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो