scriptकोहरे ने रोकी ट्रेनें, परेशान हुए यात्री | Rajnandgaon : Trains stopped by fog, disturbing the passenger | Patrika News
राजनंदगांव

कोहरे ने रोकी ट्रेनें, परेशान हुए यात्री

महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में कुछ जगहों पर ठंड की वजह से कोहरे के कारण ट्रेने देरी से चल रही हैं। दोनों रुट की आधा दर्जन ट्रेने विलंब से स्टेशन पहुंचीं।

राजनंदगांवJan 07, 2016 / 09:32 am

Satya Narayan Shukla

Trains stopped by fog

Trains stopped by fog

राजनांदगांव. बुधवार को दोनों रुट की लगभग आधा दर्जन ट्रेने विलंब से स्टेशन पहुंचीं। टे्रेनों के लेटलतीफी से यात्रियों को स्टेशन में परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं मंगलवार को भी कुछ ट्रेनों के करीब 2 से ढाई घंटे देरी से चलने की जानकारी मिली है।
 
मुबई हावड़ा देर से पहुंचीं
मुबई हावड़ा और हावड़ा मुंबई की ओर जाने वाली ट्रेनें देरी से स्टेशन पहुंचीं। इस दौरान इन रुटों के आगंतुक जगहों में जाने वाले यात्री गाडिय़ों के इंतजार में स्टेशन में बैठे रहे।

कोहरे के कारण ट्रेने देरी से चल रही

जानकारी के अनुसार बुधवार को गोंडवाना एक्सप्रेस, अहमदाबाद-पुरी , जेडी, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, हावड़ा कुर्ला एक्सप्रेस, मुबंई- हावड़ा मेल के अप साइट की ट्रेने करीब 1 से ढ़ेड़ घंटे देरी से स्टेशन पहुंची। बताया जाता है कि महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में कुछ जगहों पर ठंड की वजह से कोहरे के कारण ट्रेने देरी से चल रही हैं।

Hindi News/ Rajnandgaon / कोहरे ने रोकी ट्रेनें, परेशान हुए यात्री

ट्रेंडिंग वीडियो