script#Indian Railway: रूक गई ट्रेनों की रफ्तार | Rajnandgaon: Trains stopped at | Patrika News
राजनंदगांव

#Indian Railway: रूक गई ट्रेनों की रफ्तार

लगातार हो रही बारिश से कुछ जगहों के ट्रेकों में पानी भरने के कारण ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है।

राजनंदगांवJul 13, 2016 / 12:13 am

Satya Narayan Shukla

Trains stopped at

Trains stopped at

राजनांदगांव. लगातार हो रही बारिश से कुछ जगहों के ट्रेकों में पानी भरने के कारण ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है। मंगलवार को चार एक्सप्रेस ट्रेनें अपने निर्धारित समय से 7 से 8 घंटा देरी से स्टेशन पहुंची। ट्रेनों के घंटों विलंब से पहुंचने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। कुछ यात्रियों को मजबूरी में टिकिट रद्द करना पड़ा।

छत्तीसगढ़, गोंडवाना 8 घंटा देरी से पहुंची
रेलवे के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में बारी बारिश की वजह से इटारसी स्टेशन व कुछ अन्य जगहों में ट्रेक पर पानी भरे होने से छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, गोंडवाना एक्सप्रेस 8 घंटा देरी से स्टेशन पहुंची। इसके अलावा अहमदाबाद -पुरी एक्सप्रेस व हावड़ा अहमदाबाद एक्सप्रेस 6 घंटा देरी से पहुंची। इस दौरान लंबी दूरी जाने वाले यात्रियों को स्टेशन में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

परेशान है यात्री
पिछले कई दिनों से लगातार ट्रेनों के विलंब से चलने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रेलवे विभाग द्वारा तीसरी रेल लाइन बिछाने का काम किया जा रहा है। मेंटनेंस कार्य के चलते आए दिन मेगा ब्लाक के कारण कुछ लोकल ट्रेनें रद्द हो रही हैं। वहीं अन्य ट्रेनों का समय परिवर्तन हो रहा है। ट्रेनों के टाइमिंग में बदलाव व रद्द होने से दैनिक यात्रियों को सबसे अधिक परेशानी उठानी पड़ रही है।

Hindi News/ Rajnandgaon / #Indian Railway: रूक गई ट्रेनों की रफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो