scriptत्योहारी सीजन में गाड़ियों में अतिरिक्त कोच, फिर भी नो रूम | Raipur : Additional coaches in trains, Nevertheless no room | Patrika News
रायपुर

त्योहारी सीजन में गाड़ियों में अतिरिक्त कोच, फिर भी नो रूम

त्योहारों के मद्देनजर रायपुर जंक्शन से आने-जाने वाली गाडि़यां पूरी तरह
से फुल चल रही है। स्टेशन का नजारा यह है कि यात्रियों को जनरल डिब्बों में
चढऩे में ही पसीना छूट जाता है

रायपुरNov 10, 2015 / 10:05 am

चंदू निर्मलकर

big game of Railway

train ticket selling an adopted New RIGHT

रायपुर. त्योहारों के मद्देनजर रायपुर जंक्शन से आने-जाने वाली गाडि़यां पूरी तरह से फुल चल रही है। स्टेशन का नजारा यह है कि यात्रियों को जनरल डिब्बों में चढऩे में ही पसीना छूट जाता है।

ऐसे हालात में रेलवे रायपुर से गुजरने वाली एक दर्जन ट्रेनों में अतिरिक्त बोगी लगाकर काम चला रही है। फिर भी ज्यादातर टे्रनों में नो-रूम और वेटिंग की स्थिति है। खासतौर पर बिलासपुर-पटना एक्सप्रेस में 6 से 13 नवंबर तक पटना से 7 और 14 नवंबर को, दुर्ग-अम्बिकापुर एक्सप्रेस में एक स्लीपर कोच दुर्ग से 7 एवं 8 नवंबर को, अम्बिकापुर से 8 व 9 नवंबर को एक्स्ट्रा कोच लगाए गए। वहीं, गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस में एक सामान्य श्रेणी कोच गोंदिया से 6 से 20 नवंबर तक और बरौनी से 8 से 22 नवंबर तक। तिरुनेलवेली-बिलासपुर एक्सप्रेस में एक एसी थर्ड एवं एक स्लीपर कोच तिरुनलवेली से 8 से 15 नवंबर तक और बिलासपुर से 10 से 17 नवंबर तक। इन ट्रेनों के अलावा रायपुर से कोरबा जैसे शहर के बीच इटरसिटी जैसी ट्रेन चलाई जा रही है।

हावड़ा-मुंबई रूट की ट्रेनों में नो रूम
हावड़ा-मुंबई रूट की हावड़ा-मुंबई मेल, हावड़ा-अहमदाबाद, शालीमार एक्सप्रेस, हावड़ा-कुर्ला, गीतांजलि एक्सप्रेस जैसी गाडि़यों में अगले दो-तीन दिनों तक नो रूम की स्थिति है। छठ पूजा के चलते सारनाथ एक्सप्रेस, साउथ बिहार, नवतनवा एक्सप्रेस, दुर्ग-मुजफ्फरपुर के बीच चलने वाली गाडि़यां ठसाठस चल रही हैं। इन ट्रेनों में वेटिंग सूची डेढ़ सौ के आसपास है।

Hindi News/ Raipur / त्योहारी सीजन में गाड़ियों में अतिरिक्त कोच, फिर भी नो रूम

ट्रेंडिंग वीडियो