scriptगलत कोच में बैठी महिला यात्री ने खूब किया हंगामा | raigarh : There was a commotion female passenger sitting in the wrong coach | Patrika News
रायगढ़

गलत कोच में बैठी महिला यात्री ने खूब किया हंगामा

पोरबंदर हावड़ा हापा एक्सप्रेस में गलत कोच में बैठी एक महिला यात्री ने
खुद की गलती से अंजान होकर जमकर हंगामा मचाई। इस दौरान वह कोरबा कोल माइंस
के कर्मचारियों से उलझ गई।

रायगढ़Jan 16, 2016 / 11:41 am

Piyushkant Chaturvedi

female passenger sitting in the wrong coach

There was a commotion female passenger sitting in the wrong coach

रायगढ़.पोरबंदर हावड़ा हापा एक्सप्रेस में गलत कोच में बैठी एक महिला यात्री ने खुद की गलती से अंजान होकर जमकर हंगामा मचाई। इस दौरान वह कोरबा कोल माइंस के कर्मचारियों से उलझ गई। टीटीई ने महिला यात्री की टिकट की जांच की तो पूरी कहानी सामने आ सकी। इसके बाद महिला यात्री ने माफी मांग अपने सामान के साथ दूसरे कोच में शिफ्ट हुई।
दुर्ग से झारसुगुड़ा जा रही एक महिला यात्री पोरबदंर हावड़ा, हापा एक्सप्रेस के एस-5 स्थित बर्थ संख्या 12 पर बैठ सफर कर रही थी। ट्रेन के चांपा रेलवे स्टेशन पहुंचने पर करीब दो दर्जन से अधिक कोरबा कोल माइंस के कर्मचारी विभागीय परीक्षा देने के लिए हावड़ा जा रहे थे। उनका बर्थ भी एस-5 में था।

जिसका एक बर्थ संख्या 12 था। जब कोल माइंस के कर्मचारियों ने महिला यात्री को बर्थ खाली करने की बात कही तो महिला ने अपना बर्थ होने की बात कह बर्थ छोडऩे से इंकार कर दिया। इससे कोल माइंस कर्मचारी व महिला यात्री में बहस शुरू हो गई। बढ़ते विवाद के बाद टीटीई को मामले की जांच करने की बात कही। टीटीई ने कोल माइंस कर्मचारी व महिला यात्री के टिकट को अपने रिजर्वेशन चार्ट से मिलान किया। जिसमें यह बात सामने आई कि महिला का बर्थ एस-6 के 12 नंबर सीट का हैं। जबकि वो दुर्ग से ही गलत कोच व सीट पर सफर करते चांपा तक पहुंच गई थी। बाद में उसे गलती का एहसास हुआ।

Hindi News / Raigarh / गलत कोच में बैठी महिला यात्री ने खूब किया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो