scriptजगह के झगड़े में चलती ट्रेन से 12वीं के छात्र को फेंका, गंभीर | raigarh: Moving train to 12th place in fights thrown to the student, serious | Patrika News
रायगढ़

जगह के झगड़े में चलती ट्रेन से 12वीं के छात्र को फेंका, गंभीर

घटना  में छात्र का हाथ टूट गया है। वहीं शरीर पर कई जख्म भी उभर आए है। मामला गीतांजलि एक्सप्रेस का है। घायल युवक का इलाल जिला अस्पताल में चल रहा है।

रायगढ़Jun 19, 2015 / 10:32 pm

कंचन ज्वाला

three injured during dispute

three injured during dispute

रायगढ़. रायगढ़ से झारसुगुड़ा जा रहे एक छात्र को आधा दर्जन युवकों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इससे पहले उसके साथ लूट-पाट भी आरोपी युवकों ने की। इस घटना में छात्र का हाथ टूट गया है। वहीं शरीर पर कई जख्म भी उभर आए है। मामला गीतांजलि एक्सप्रेस का है। घायल युवक का इलाल जिला अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार झरसुगुड़ा निवासी सत्या नारायण का 17 वर्षीय बेटा चंदन कुमार राय अपने दोस्त से मिलने के लिए रायगढ़ आया था। दोस्त से मिलने के बाद 12वीं का छात्र चंदन, मुंबई- हावड़ा डाउन गीतांजलि एक्सप्रेस के जनरल कोच में सवार होकर घर लौटने लगा। शुक्रवार की देर रात करीब 3.30 में रायगढ़ से टे्रन छूटने के बाद उक्त कोच में जगह बनाने को लेकर चंदन को काफी परेशानी हुई।

ऐसे में, ट्रेन के गेट पर खड़े युवकों से बात-चीत कर छात्र ने बैठने की जगह बनाई। इससे ट्रेन में पहले से सवार युवकों ने चंदन को कुछ खर्च करने को कहा। चंदन ने सभी को 10-10 रुपए का चना- मुर्रा भी खिलाया। इसके बाद वो उससे और खर्च करने को लेकर दबाव बनाने लगे। बात इस कदर बढ़ गई कि करीब आधा दर्जन युवकों ने चंदन के साथ गाली- गलौज के साथ पैसों की लूटपाट करने लगे।

इस बीच ट्रेन जामगांव रेलवे स्टेशन के करीब पहुंच चुकी थी। जिसके बाद आरोपी युवकों ने चंदन को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। जिसमें उसका एक हाथ भी टूट गया। जैसे- तैसे घायल युवक को इलाज के लिए संजीवनी 108 की मदद से जिला अस्पताल में लाया गया। वहीं घायल युवक के माता-पिता भी झारसुगुड़ा से रायगढ़ केजीएम में पहुंच गए हैं। शरारती तत्वों द्वारा युवक को ट्रेन से फेंकने के बाद वो कुछ पल के लिए बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो जैसे-तैसे घायल युवक नजदीक के मंदिर के पास पहुंच अपनी कहानी पुजारी को बताई। जिसके बाद पुजारी ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।



Hindi News/ Raigarh / जगह के झगड़े में चलती ट्रेन से 12वीं के छात्र को फेंका, गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो